Advertisement
trendingPhotos2217060
photoDetails1hindi

Srikanth Song Launch: व्हाइट ड्रेस में अलाया एफ, राजकुमार की शर्ट ने लूटी लाइमलाइट, स्पेशल गेस्ट बन पहुंचे आमिर खान

Srikanth Song Papa Kehte Hain Launch: राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के नए गाने के लॉन्च पर आमिर खान स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे. दरअसल, फिल्म का गाना 'पापा कहते हैं' खास अंदाज में लॉन्च किया गया, जो आमिर खान की 1988 की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का सुपरहिट ट्रैक है.

'पापा कहते हैं' का रीमेक वर्जन लॉन्च

1/7
'पापा कहते हैं' का रीमेक वर्जन लॉन्च

आमिर खान ने हाल ही में राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' के लिए अपनी 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के सुपरहिट गाने 'पापा कहते हैं' का रीमेक वर्जन लॉन्च किया है. इवेंट में आमिर खान, श्रीकांत बोला, फिल्म की स्टार कास्ट राजकुमार राव, अलाया एफ शरद केलकर, फिल्म के प्रोड्यूसर, सिंगर उदित नारायण के अलावा कई लोग शामिल हुए.

अलाया एफ

2/7
अलाया एफ

इस इवेंट में फिल्म की एक्ट्रेस अलाया एफ सफेद रंग के आउटफिट में पहुंचीं. अलाया ने सफेद रंग का प्लाजो पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग क्रॉप टॉप पहना था. अलाया ने अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप के साथ लुक को पूरा किया. अलाया ऑल व्हाइट लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

राजकुमार राव

3/7
राजकुमार राव

इस इवेंट में एक्टर राजकुमार राव ब्लू डेनिम और स्टाइलिश शर्ट पहनकर पहुंचे थे. राजकुमार राव की शर्ट ने इवेंट में काफी लाइमलाइट चुराई. इस स्टाइलिश शर्ट में राजकुमार राव काफी स्मार्ट और डेशिंग लग रहे थे. 

आमिर खान

4/7
आमिर खान

वहीं, आमिर खान इस इवेंट में ब्लू जीन्स और काले रंग की सिंपल सी टीशर्ट पहन कर पहुंचे थे. सिंपल सा लुक होने के बावजूद भी आमिर खान इवेंट में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे. बिजनेसमैन श्रीकांत बोला इवेंट में पैंट सून पहनकर पहुंचे थे. आमिर खान, श्रीकांत बोला और राजकुमार राव ने एक साथ खूब पोज दिए.

 

शरद केलकर

5/7
शरद केलकर

एक्टर शरद केलकर ब्लू जीन्स और ब्लू शर्ट पहनकर इस इवेंट के लिए आए थे. गॉगल्स के साथ शरद काफी हैंडसम लग रहे थे. फिल्म में शरद अहम भूमिका निभा रहे हैं.

मोहित सूरी, उदित नारायण

6/7
मोहित सूरी, उदित नारायण

डायरेक्टर मोहित सूरी इस इवेंट के लिए अपने बेटे के साथ आए थे. सिंगर उदित नारायण नीले रंग का पैंट सूट पहने हुए नजर आए. बता दें कि आमिर खान की फिल्म वाले ओरिजन 'पापा कहते हैं' गाने को उदित नारायण ने ही अपनी आवाज से सजाया है.

दृष्टिबाधित बैंड ने दिया लाइव परफॉर्मेंस

7/7
दृष्टिबाधित बैंड ने दिया लाइव परफॉर्मेंस

'पापा कहते हैं' 2.0 लॉन्च के मौके पर दृष्टिबाधित बैंड ने इस गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दिया. दृष्टिबाधित बैंड के लाइव परफॉर्मेंस को देखने के बाद आमिर खान भावुक नजर आए. परफॉर्मेंस के बाद आमिर खान, राजकुमार राव, श्रीकांत बोला, अलाया एफ, उदित नारायण ने इस बैंड के साथ पोज दिए. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़