Advertisement
trendingPhotos2365246
photoDetails1hindi

'मैं मरा नहीं हूं...', बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय कुमार का तीखा जवाब, लोग कर रहे हैं उन्हें ऐसे-ऐसे मैसेज

Akshay Kumar on Flop Movies: शुक्रवार को अक्षय कुमार की नई फिल्‍म 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज हुआ. यहां उन्होंने अपनी फेलियर फिल्मों का जिक्र किया. ऐसी बात कही जिसे सुन उनके फैंस भी चौंक गए. अक्षय कुमार जल्द ही नई फिल्म को लेकर आ रहे हैं. जिसके ट्रेलर लॉन्च में वह मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए.

अक्षय कुमार की नई फिल्‍म

1/5
अक्षय कुमार की नई फिल्‍म

शुक्रवार को अक्षय कुमार की नई फिल्‍म 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उनकी टीम भी नजर आई. इस दौरान अक्षय कुमार ने पिछले कई फिल्मों में असफलताओं को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि अगर कोई अभिनेता एक फिल्म में असफल होता है, तो वह अगली फिल्म में और मेहनत करेगा, हार नहीं मानेगा.

 

अक्षय कुमार को आ रहे ऐसे ऐसे मैसेज

2/5
अक्षय कुमार को आ रहे ऐसे ऐसे मैसेज

ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय ने हाल ही में आई असफलताओं पर बात करते हुए कहा, "चार से पांच फिल्में नहीं चलीं. मुझे 'सॉरी यार, चिंता मत करो' जैसे मैसेज मिलते हैं. मैं मरा नहीं हूं. मुझे ऐसे संदेश मिलते हैं जो श्रद्धांजलि जैसे लगते हैं. एक पत्रकार ने तो यहां तक ​​लिख दिया, 'चिंता मत करो, तुम वापस आओगे'. मैंने जवाब दिया, 'मैं कहां चला गया?'"

मैं हमेशा काम करूंगा, चाहे कोई कुछ भी कहे

3/5
मैं हमेशा काम करूंगा, चाहे कोई कुछ भी कहे

अभिनेता ने अपने करियर के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा कि वह यहां हैं और हमेशा काम करेंगे "चाहे कुछ भी हो". अक्षय ने कहा, "मैं यहां हूं, और मैं हमेशा काम करूंगा, चाहे कोई कुछ भी कहे. आपको उठना होगा, व्यायाम करना होगा, और फिर काम पर जाना होगा. मैं जो भी कमाता हूं, अपने दम पर कमाता हूं... मैं तब तक काम करता रहूंगा जब तक थक नहीं जाता.''

'खेल खेल में' का ट्रेलर

4/5
'खेल खेल में' का ट्रेलर

'खेल खेल में' के ट्रेलर की बात करें तो तीन मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरुआत दोस्तों और उनके साथियों के एक समूह से होती है जो एक गेम नाइट के लिए इकट्ठा होते हैं. महिलाएं चर्चा करती हैं कि कैसे हर आदमी के पास रहस्य होते हैं.

रिलीज डेट

5/5
रिलीज डेट

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित 'खेल खेल में' कॉमेडी थ्रिलर 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इनपुट: एजेंसी

ट्रेन्डिंग फोटोज़