Advertisement
photoDetails1hindi

Air India ने बदली पायलेट क्रू मेंबर्स की ड्रेस, मनीष मनीष मल्होत्रा ने किया है डिजाइन

Air India: भारत के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने प्रतिष्ठित एयरलाइन सर्विस Air India में ग्लैमर का तड़का लगा दिया है. दरअसल उन्होंने ने एयर इंडिया के पायलेट क्रू की ड्रेस को डिजाइन किया है. एयर इंडिया ने अपने पायलेट क्रू के लिए इस ड्रेस को ही लागू किया है.  

1/5

 

वरिष्ठ महिला केबिन क्रू के लिए ओम्ब्रे साड़ियाँ बैंगनी-से-बरगंडी होंगी, जो बैंगनी ब्लेज़र के साथ संयुक्त होंगी, जूनियर महिला केबिन क्रू लाल ब्लेज़र के साथ लाल-से-बैंगनी साड़ी पहनेंगी. कॉकपिट क्रू की ड्रेस  में विस्टा से प्रेरित प्रिंट वाला एक क्लासिक ब्लैक डबल-ब्रेस्टेड सूट है. मनीष मल्होत्रा ​​ने कहा कि उनका लक्ष्य ऐसी ड्रेस डिजाइन करना था जो भारत की विविध संस्कृति और परंपराओं के सार को प्रदर्शित करने के साथ-साथ आधुनिक और परिष्कृत लुक भी दे.

2/5

 

तैयार साड़ियों को वैकल्पिक रूप से आरामदायक पैंट के साथ पहना जा सकता है. एयरलाइन ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि यह कदम महिला केबिन क्रू को अपनी पसंदीदा शैली चुनने के लिए फ्लेक्सिबिलिटी देने का के लिए ये कदम उठाया गया है. 

3/5

 

महिला केबिन क्रू की वर्दी में कॉम्प्लिकेटेड झरोखा पैटर्न और विस्टा (एयर इंडिया का नया लोगो आइकन) देखने को मिलेगा, साथ ही ये ओम्ब्रे साड़ी, ब्लाउज और ब्लेज़र के साथ जोड़ी गई है.

4/5

 

केबिन क्रू के लिए डिजाइन की गई ड्रेस अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से पेश की जाएगी, जो एयर इंडिया के पहले एयरबस ए350 की सेवा की शुरुआत के साथ शुरू होगी. 

5/5

एयर इंडिया ने 12 दिसंबर को केबिन क्रू और पायलटों के लिए मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस को अनवील कर दिया है जो देखने में काफी जोरदार नजर आ रही है. एयरलाइन की महिला केबिन क्रू आधुनिक स्पर्श के साथ ओम्ब्रे साड़ी पहनेंगी, जबकि पुरुष बंदगला पहनेंगे. कॉकपिट क्रू के लिए ड्रेस मल्होत्रा ने क्लासिक काले सूट डिजाइन किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़