Advertisement
photoDetails1hindi

रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक, इंडियन ब्रांड की मिनी ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

Rakul Preet Singh: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह  हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको अपना दिवाना बना देती देती हैं. हाल ही में, उन्हें डिजाइनर ब्रांड हेमंत एंड नंदिता की एक खूबसूरत प्रीति मिडी ड्रेस में स्पॉट गया, जिसने एक बार फिर से फैशन की दुनिया में धूम मचा दी है. चलिए उनके आउटफिट पर एक नजर डालें.

रकुल का आउटफिट

1/5
रकुल का आउटफिट

रकुल की यह मिडी ड्रेस मीडियम-वेट, नॉन-स्ट्रेच आईलेट फैब्रिक से बनी है, जो इसे गर्मियों के लिए एकदम सही विकल्प बनाती है. स्ट्रैपलेस सिल्हूट को क्रोकेट ट्रिम के साथ खूबसूरती से सजाया गया है, जो इसे एक रोमांटिक और फेमिनिन टच देता है.

फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस

2/5
फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस

रकुल की पूरी ड्रेस पर फ्लोरल प्रिंट की कढ़ाई डिजाइन को और भी निखार देती है. हिप्स पर एक छिपी हुई ज़िप इसे पहनने और निकालने में आसानी प्रदान करती है.

100% कॉटन से बनी ड्रेस

3/5
100% कॉटन से बनी ड्रेस

यह आउटफिट 100% कॉटन से बनी है और इसकी लाइनिंग इसे एक लग्जरी फील देती है. निर्माता इसे ड्राई क्लीन करने की सलाह देते हैं, यह ध्यान रखना जरूरी है क्योंकि यह नाजुक कपड़े से बनी है.

ड्रेस की कीमत

4/5
ड्रेस की कीमत

सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह ड्रेस भारत में ही तैयार की गई है. यह उन फैशनिस्टा के लिए एकदम सही है, जो इंडियन ब्रांड का सपोर्ट करना पसंद करती हैं. एक ऑनलाइन वेबसाइट में इस आउटफिट की कीमत लगभग 585 डॉलर (50,000 रुपये) बताई जा रही है, जो इसे एक लग्जरी आउटफिट बनाती है.

रकुल का शानदार लुक

5/5
रकुल का शानदार लुक

रकुल प्रीत सिंह पर यह ड्रेस वाकई शानदार लग रही है. उन्होंने अपने लुक को मिनिमलिस्ट रखते हुए सिर्फ छोटी-सी इयररिंग्स और ऑरेंज रंग की फ्लैट सैंडल के साथ पूरा किया. उनकी सिंपल स्टाइल ने ड्रेस को और भी हाइलाइट किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़