Advertisement
trendingPhotos2199287
photoDetails1hindi

एक तरफ छोटा तो दूसरी ओर बड़ा बेटा, ईद पर लाडलों संग आमिर खान की ट्यूनिंग, पैप्स को बांटी काजू कतली

Aamir Khan Eid 2024: ईद 2024 का मौका है. ऐसे में आमिर खान बेटों के साथ ईद सेलिब्रेट करते नजर आए. उन्होंने पपाराजी के बीच मिठाइयां बांटी और सभी को ईद मुबारक कहकर त्योहार सेलिब्रेट किया. चलिए आमिर खान की ईद 2024 की फोटोज दिखाते हैं. साथ ही उनके दोनों बेटों की झलक भी देखिए.

आमिर खान का ईद 2024 का लुक

1/5
आमिर खान का ईद 2024 का लुक

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का ईद 2024 का लुक सामने आ गया है. वह अपने घर के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान पपाराजी से रूबरू होने के लिए वह दोनों बेटों को भी साथ में लाए. इस दौरान उन्होंने पपाराजी के बीच मिठाईयां भी बांटी. चलिए दिखाते हैं आमिर खान की तस्वीरें.

 

जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद

2/5
जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद

आमिर खान ईद के मौके पर बड़े बेटे जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद के साथ स्पॉट हुए. तीनों ही बाप-बेटों ने मैचिंग वाइट कुर्ता पहना हुआ है. सभी ने पपाराजी को काजू कतली की मिठाई बांटी और ईद मुबारक कहा.

आमिर खान की फैमिली

3/5
आमिर खान की फैमिली

मालूम हो, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से दो बच्चे हुए. जुनैद और आइरा खान. वहीं आमिर खान ने दूसरी शादी किरण राव से की. इस शादी से उनका एक बेटा है आजाद.

शादी के बाद बेटी की पहली ईद

4/5
शादी के बाद बेटी की पहली ईद

वैसे तो आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी के बाद ये पहली ईद है. क्या वह ईद के मौके पर पिता के साथ नजर आएंगी या नहीं, ये साफ नहीं हैं. फिलहाल फैंस को उनकी फोटोज का इंतजार है.

पिछली ईद सलमान खान संग

5/5
पिछली ईद सलमान खान संग

वैसे पिछली बार ईद पर आमिर खान अपने जिगरी यार सलमान खान के साथ नजर आए थे. तब वह सलमान खान के घर गए थे. जहां दोनों ने गले मिलते हुए फोटोज शेयर की थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़