Advertisement
trendingPhotos2046556
photoDetails1hindi

How To Impress Your Crush: नए साल में करना है क्रश को इंप्रेस? तो ये फूल देकर जीतें उनका दिल

आपके सामने आपकी क्रश है, वो भी आपसे बात करने के लिए तैयार है, आप आगे बढ़ते है और अपने दिल की हर बात उसे कह देना चाहते हैं, लेकिन ये क्या! आप अपनी क्रश से बात करने खाली हाथ जाने वाले हैं? फिर तो आपका पत्ता कट ही है समझो. अगर आप चाहते हैं कि पहली मुलाकात क्रश और आपके लिए यादगार बन जाए तो खाली हाथ जाने की बजाए, गिफ्ट करें उन्हें ये खूबसूरत फूल.

थोड़ा एस्थेटिक हो जाए!

1/5
थोड़ा एस्थेटिक हो जाए!

अगर आपकी क्रश थोड़ी एस्थेटिक है तो उनके लिए उन्हीं की तरह खूबसूरत, सूरजमुखी का फूल लेकर जाएं। उन्हें ये बहुत पसंद आएगा। आप चाहें तो सूरजमुखी के फूलों का एक बुके भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं और एक सिंगल फूल भी.

आर्किड से जीतें क्रश का दिल

2/5
आर्किड से जीतें क्रश का दिल

आर्किड उन फूलों में से एक है जिसे किसी को प्रोपोज़ करने के लिए दिया जाता है. फ्लावर शॉप में आपको कई अलग-अलग कलर के आर्किड मिल जाएंगे। आप चाहें तो प्यार का रंग, यानी कि लाल रंग के ऑर्किड्स भी गिफ्ट कर सकते हैं. अगर आप कलर्स में कंफ्यूज हो रहे हैं तो बेहतर रहेगा कि मिक्स कलर के ऑर्किड्स अपनी क्रश को गिफ्ट कर दें.

ट्यूलिप जलाएगा प्यार की ट्यूब लाइट

3/5
ट्यूलिप जलाएगा प्यार की ट्यूब लाइट

अगर आप किसी को अपना बनाना चाहते है तो फूलों में ट्यूलिप सबसे बेहतर ऑप्शन है. आप अपनी क्रश को लाल रंग के ट्यूलिप गिफ्ट कर सकते है, जो परफेक्ट लव को इंडिकेट करता है.

क्रश को दें प्यार की निशानी

4/5
क्रश को दें प्यार की निशानी

जब बात प्यार की आए तो गुबाब का ज़िक्र कैसे छूट सकता है. गानों, कविताओं और ग़ज़लों में भी प्यार के लिए गुलाब का इस्तेमाल किया जाता है. आप भी अपनी क्रश को एक या कई रंगों के गुलाबों का बुके गिफ्ट करके उनका दिल जीत सकते हैं.

बकव्हीट

5/5
बकव्हीट

अगर आपकी क्रश के-ड्रामा फैन तो बाकि सभी फूलों को भूल जाएं और गिफ्ट करें उन्हें ये वाइट रंग के बकव्हीट फ्लावर्स। ये दिखने में इतने ज्यादा सुन्दर हैं कि आपकी क्रश एक ही बार में इंप्रेस हो जाएगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़