Advertisement
trendingPhotos2009916
photoDetails1hindi

अनुष्का सेन ने पिंक ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर, 21 साल की एक्ट्रेस दे रही दीपिका-कैटरीना को टक्कर

Anushka Sen in Beautiful Pink Dress: 21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन की पिंक ड्रेस में लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. खुले बालों और इस पिंक ड्रेस में अनुष्का शर्मा किसी बॉर्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. उनके लुक्स एकदम किलर हैं और वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को अपने इस अंदाज से मात देती हुई नजर आ रही हैं.

 

21 साल की उम्र में ही अनुष्का काफी पॉपुलर

1/7
21 साल की उम्र में ही अनुष्का काफी पॉपुलर

एक्ट्रेस अनुष्का सेन को हाल ही में पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में स्पॉट किया गया. अनुष्का सेन इस पिंक ड्रेस में बिल्कुल बॉर्बी डॉल की तरह लग रही हैं. महज 21 साल की उम्र में ही अनुष्का काफी पॉपुलर हो गई हैं. अनुष्का अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं.

पिंक ड्रेस में बला की खूबसूरत

2/7
पिंक ड्रेस में बला की खूबसूरत

अनुष्का सेन ने इस ऑफ शॉल्डर पिंक ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने खुले बालों और मिनिमल मेकअप से अपने इस लुक को और भी शानदार बना दिया है. अपनी इस ड्रेस के साथ अनुष्का खूबसूरत सिल्वर कलर की हील्स पहनी हैं.

 

13 साल की उम्र में एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में रखा कदम

3/7
13 साल की उम्र में एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में रखा कदम

अनुष्का सेन ने 13 साल की उम्र में एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी शुरुआत की थी. अनुष्का ने बेहद कम उम्र में ही घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी.

 

इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स

4/7
इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स

छोटी सी उम्र में ही अनुष्का सेन ग्लोबली पॉपुलर हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनुष्का सेन ने कई वेब सीरीज, टेलीविजन सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है. भारत में अपना नाम बना चुकी अनुष्का सेन कोरियन एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं.

'एशिया' के साथ साउथ कोरियाई सिनेमा में रखा कदम

5/7
 'एशिया' के साथ साउथ कोरियाई सिनेमा में रखा कदम

अनुष्का सेन ने अपनी कोरियन फिल्म 'एशिया' के साथ साउथ कोरियाई सिनेमा में कदम रख लिया है. इसके अलावा अनुष्का सेन पीरियड ड्रामा 'लिहाफ: द क्विल्ट', 'एम आई नेक्स्ट' और 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अनुष्का की फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को ऑस्कर ने इनवाइट भी किया था.

टेलीविजन शोज के जरिये हुईं पॉपुलर

6/7
टेलीविजन शोज के जरिये हुईं पॉपुलर

'देवों के देव... महादेव', 'बालवीर', 'झांसी की रानी' जैसे टेलीविजन शोज के जरिये पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अनुष्का सेन ने कई मशहूर म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.

भारत का नाम रोशन किया

7/7
भारत का नाम रोशन किया

अनुष्का सेन विश्व स्तर भी अपने देश भारत का नाम रोशन किया है. अनुष्का सेन ने यूनाइटेड स्टेट्स कॉप28 यूएई इवेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट किया था. यह सिर्फ अनुष्का के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए गौरव का पल था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़