Anju Exclusive Interview: अंजू क्यों चली गई पाकिस्तान? कैमरे पर खुद खोला एक-एक राज
Advertisement
trendingNow11800707

Anju Exclusive Interview: अंजू क्यों चली गई पाकिस्तान? कैमरे पर खुद खोला एक-एक राज

Anju Pakistan: अंजू (Anju) अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला (Nasrullah) से मिलने अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) चली गई. दावा किया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान में निकाह भी कर लिया है. अंजू ने अब खुद बताया है कि वो भारत से पाकिस्तान क्यों चली गई.

Anju Exclusive Interview: अंजू क्यों चली गई पाकिस्तान? कैमरे पर खुद खोला एक-एक राज

Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान (Pakistan) पहुंची अंजू (Anju) का दावा है कि वो वहां सुरक्षित है. उसकी बातों से ऐसा लग रहा है कि वो शायद अब भारत लौटने को इच्छुक नहीं है. ज़ी न्यूज़ के संवाददाता प्रणय उपाध्याय ने अंजू से फोन पर बात की. इस दौरान उसका दर्द छलक आया. उसने पहली बार ज़ी न्यूज़ पर बताया कि आखिर क्यों उसने पाकिस्तान जाने का फैसला किया. दरअसल, अंजू ने बताया कि मुझे मार तो उसी दिन दिया था जिस दिन मेरी जबरदस्ती शादी की थी, मुझे ये इंसान बिल्कुल पसंद नहीं था.

अंजू क्यों चली गई पाकिस्तान?

भारत से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वां जा पहुंची अंजू के रोज नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं. वीडियो और अंजू की बातों से लगता है कि अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला (Nasrullah) से निकाह के बाद उसने भारत आने का इरादा छोड़ दिया है. नसरुल्ला से निकाह के बाद जहां अंजू एक तरफ खुश दिख रही है वहीं, दूसरी तरफ भारत में अपने लिए की जा रही बातों से दुखी भी है. खासकर राजस्थान में रहने वाले अंजू के पति और पिता की बातें उसे चुभ रही हैं. ऐसे में अंजू ने ज़ी न्यूज़ को दिए टेलीफोनिक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया. ज़ी न्यूज़ से बातचीत में अंजू ने अपने भारतीय पति अरविंद पर गंभीर आरोप लगाए. अंजू ने अरविंद पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया और कहा कि परेशान होकर ही उसने घर छोड़ा.

बच्चों के लिए सहती रही टॉर्चर

अंजू ने कहा कि पापा मुझे सनकी बोल रहे हैं ना? एक बाप को तो मालूम होता है ना कि उसकी बेटी इतने सालों से कितनी तकलीफ में गुजरी है. मैं चाहती हूं मेरा मैसेज सब सुनें, सबको पता है कि मैं कितनी तकलीफ से गुजरी, कैसे रही हूं, कैसे जानवर की तरह व्यवहार किया है उस इंसान ने मेरे साथ, उसने वो व्यवहार किया है उसको तो क्राइम में डालना चाहिए, उसने मेरे साथ क्राइम किया है, अगर मैं सारे खोलकर रख दूं ना, मेरे पास एक-एक सबूत हैं. अंजू की मानें तो वो सालों तक सिर्फ अपने बच्चों के लिए पति का टॉर्चर सहती रही और जब सब कुछ बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने आखिरकार देश छोड़ने का फैसला किया. 

मुझे तलाक नहीं दे रहा था पति

अंजू ने कहा कि मुझे अपने बच्चों से बहुत प्यार है. हमेशा अपने बच्चों की खुशी के लिए कितना बर्दाश्त किया है. एक औरत एक मां समझ सकती है मेरी आवाज को कि मैंने अपने बच्चों के लिए कितना सहा है सालों से, बहुत सहा है. मैंने कई बार कोशिश की है, कागजात बनाए तलाक के लिए लेकिन मेरे परिवार ने भी मुझे सपोर्ट नहीं किया और वो कभी मुझे तलाक नहीं देना चाहते थे. पर मेरे दिल से मेरे हर तरह से मैंने उन्हें निकाल रखा था. वो मुझे टच भी नहीं कर सकते अगर छूते तो खुंदक आती थी लगता था खून कर दूं उनका क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत तकलीफ दी है.

अरविंद के साथ पहले ही खत्म हो चुके रिश्ते

पाकिस्तान में अपने नए हमसफर के साथ रह रही अंजू का दावा है कि भारतीय पति अरविंद के साथ उसके रिश्ते बहुत पहले ही खत्म हो गए थे. वो साथ जरूर रहते थे लेकिन पति-पत्नी की तरह नहीं. पाकिस्तान गई अंजू ने कहा कि जो मेरा पति बकवास कर रहा है ना, बहुत ज्यादा बकवास कर रहा है. मैं उनसे कभी पूछकर कभी इधर-उधर नहीं जाती, न कभी उन पर भरोसा है, मैंने बहुत साल पहले छोड़ रखा है. बस कागजात पर नहीं छोड़ रखा है, हमारे उनके बीच में कोई इमोशन नहीं है, कुछ भी नहीं, मैं सिर्फ बच्चों की वजह से रह रही थी.

हर हाल में बच्चों को करूंगी हासिल

इतना ही नहीं अंजू ने कहा कि उसकी बेटी अरविंद और उसके परिवार के साथ सुरक्षित नहीं है इसलिए वो किसी भी हाल में अपने बच्चों को हासिल करके रहेगी. मेरी बेटी उनके साथ बिल्कुल सेफ नहीं है और ऐसा इंसान है वो बिल्कुल ख्याल नहीं रख सकता, ना मेरी इज्जत का रखा उसने, उसका खानदान बहुत घटिया है. बहुत नीच लोग हैं वो लोग, उनके चाचा खुद मैंने अपनी आंखों से देखा है उनके चाचा लोग अपनी लड़की पर गंदी नजर डालते हैं.

अंजू ने पिता पर दिखाई नाराजगी

अंजू ने कहा कि किसी की मुझे कोई परवाह नहीं, पर मैं अपने बच्चों को, जान भी चली जाए, मुझे सारी दुनिया में आग लगानी पड़े मैं उनको हासिल करके रहूंगी. कोई अलग नहीं कर सकता. अंजू के मन में गुस्सा सिर्फ अपने पति के लिए नहीं दिखा बल्कि अपने पिता गया प्रसाद के लिए भी दिखा. अंजू की मानें तो सबकुछ जानते हुए भी उसके पिता ने उसे नर्क में जीने के लिए छोड़ दिया था.

अंजू ने पति और भाई को भी सुनाया

अंजू ने कहा कि मेरे पिता हों या मेरे भाई हों या मेरे पति हों, आपको नहीं लगता कि आप जिस तरीके से उनसे सवाल जवाब कर रहे हो, एक बाप को ये नहीं मालूम कि मेरा जन्म कब हुआ, एक बाप को ये नहीं पता कि मेरी शादी कब की और एक भाई को ये नहीं पता कि उसकी बहन कितनी तकलीफ में है, उसी घर में रह रहे फिर भी ये नहीं मालूम कि वो कितनी तकलीफ में थी और हैप्पी फैमिली बोल रहे हैं और किस तरीके से रहते थे. ये सबकुछ पता है. सबकुछ अपने बचाव के लिए कर रहे हैं. डर रहे हैं इस बात से कि मैं पाकिस्तान में हूं इसलिए.

बता दें कि अंजू के पिता ने उससे सारे रिश्ते खत्म करने की बात कही थी. अंजू का मानना है कि जिस तरह से उसके पिता और पति उसके बारे में बातें कर रहे हैं इससे उसका भारत लौटना मुश्किल हो सकता है. मुझे पूरा भरोसा था कि वो लोग मेरा कभी साथ नहीं देंगे और ऐसा मैंने कोई गुनाह नहीं किया है अगर मैं किसी को प्यार करती हूं या मैं कहीं आई हूं. ऐसे भी कानूनी तरीके से आई हूं. वैसे तो मैं आराम से आना-जाना करती पर इतना मुश्किल कर रहे हैं सारे लोग. ये सब मेरे घर वालों की वजह से हो रहा है. वो मुझे मुसीबत में डाल रहे हैं, बहुत ज्यादा और मुझे यहां कोई दिक्कत नहीं है.

यूं तो अंजू दावा कर रही है कि वो बस कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान आई हैं लेकिन उसकी बातों से लगता है कि उसने वापस लौटने का इरादा छोड़ दिया है. अंजू ने कहा कि आपको मालूम है मैं यहां पर आसानी से आई हूं, बहुत अच्छे से आई हूं, भारत वाले मुझे वहां पर रोक लेते अगर मैं यहां गलत इरादे से आती, यहां आती कैसे? कितने आसानी से आई हूं और मैं भागकर नहीं आई हूं, दो-तीन जोड़ी कपड़े लाई हूं. सारी तैयारी से तो नहीं आई हूं ना, ना कोई इतना बैग लेकर आई हूं. सिर्फ एक हफ्ते के हिसाब से आई थी. पर आप लोग सब मुझे इतना मजबूर कर रहे हो कि अब तो सबने छोड़ ही दिया. मैं भी सबकुछ बता सकती थी सर पर मैंने सोचा आसानी से यहां से चली जाऊंगी वापस पर ये नहीं पता था.

जान लें कि अंजू की मुलाकात फेसबुक पर खैबर पख्तून्‍वां के रहने वाले नसरुल्ला से हुई थी. वो एक महीने के वैध वीजा पर पाकिस्तान पहुंची है. जहां उसने नसरुल्ला से निकाह कर लिया और अब अंजू की बुर्के वाली तस्वीर वायरल हो रही है. साथ ही अंजू के बारे में आए दिन नई कहानियां वायरल हो रही हैं.

जरूरी खबरें

2024 में मायावती के इस दांव से विपक्ष होगा कमजोर; लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा
आज भी छतरी निकालकर घर से निकलें, झमाझम बरसेंगे बदरा; IMD ने बताया कब तक होगी बारिश

Trending news