Love Story: नौकर की इस आदत पर फिदा हो गई मालकिन, खुद प्रपोज कर रचाई शादी
Advertisement

Love Story: नौकर की इस आदत पर फिदा हो गई मालकिन, खुद प्रपोज कर रचाई शादी

Viral News: पाकिस्तान (Pakistan) में एक लड़की अपने नौकर को ही दिल दे बैठी और बाद उससे शादी रचा ली. सोशल मीडिया पर इस कपल की खूब चर्चा हो रही है.

मालकिन ने नौकर से की शादी.

Love Story Of Pakistan: पाकिस्तान (Pakistan) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को अपने घर में काम करने वाले नौकर से प्यार हो गया. लड़की ने खुद अपने नौकर को प्रपोज किया और बाद में उससे शादी (Wedding) कर ली. लड़की ने बताया है कि उसको ऐसा जीवनसाथी चाहिए था जो उससे प्यार करे ना कि उसकी दौलत से और उसका पति उससे बहुत प्यार करता है. उसको जमीन-जायदाद का कोई लालच नहीं है. महीने भर में ही लड़की ने अपने नौकर से प्यार (Love) का इजहार कर दिया और बाद में दोनों की शादी हो गई.

मालकिन को नौकर से हुआ प्यार

बता दें कि अपने नौकर से शादी करने वाली लड़की का नाम एनी है. एनी पाकिस्तान के अल्पसंख्यक यानी ईसाई समुदाय से संबंध रखती हैं. एनी उस आदमी पर फिदा हो गईं जिसको उनके पिता ने घर में नौकर के रूप में रखा था. एनी ने बताया कि उनके घर में किसी दूसरे लड़के से उनकी शादी की बातचीत चल रही थी, लेकिन वो एनी और उसके पिता की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था. फिर एनी ने अपने माता-पिता को समझाया कि ये रिश्ता ठीक नहीं है. वो उस लड़के से शादी नहीं करेगी.

अपने नौकर को ऐसे शादी के लिए मनाया

एनी ने बताया कि जब वो किचन में खाना बनाती थीं तो उनका पति और पूर्व में उनके नौकर इशाया उनकी मदद करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और फिर एनी, इशाया को खूब पसंद करने लगीं. करीब दो हफ्ते बाद एनी ने खुद इशाया को प्रपोज कर दिया और उससे शादी करने की इच्छा जताई. हालांकि, इशाया तब बहुत घबरा गया और उसने कह दिया कि वह सोचकर बताएगा.

पिता से लड़की ने खुद की बात

हालांकि, बाद में इशाया ने अपनी मालकिन का प्रपोजल स्वीकार कर लिया और शादी करने के लिए राजी हो गया. लेकिन अब सबसे बड़ी समस्या थी कि एनी के माता-पिता को कैसे मनाया जाए. फिर एक दिन एनी ने खुद अपने पिता से इशाया और उसका रिश्ता करने की बात की.

एनी के पिता ने बताया कि वह किसी की अमीरी-गरीबी नहीं देखते हैं. बच्चे अगर खुश हैं तो बाकी चीजों की जरूरत ही नहीं है. हालांकि, इशाया को जब यह पता चला कि बेटी की शादी के लिए एनी के पिता मान गए हैं तो वह खुद हैरान रह गया. बाद में एनी और इशाया ने ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news