Love Story: 18 साल की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल, अनोखी है लव स्‍टोरी
Advertisement
trendingNow11238241

Love Story: 18 साल की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल, अनोखी है लव स्‍टोरी

Unique marriage of Pakistan: इश्क पर किसी का जोर नहीं चलता. मोहब्बत और जंग में सब जायज है. प्यार होता है तो ऐसा लगता है. प्यार, इश्क और मोहब्बत को लेकर बहुत कुछ लिखा गया है. जिसे सच साबित किया 18 साल की आशिया और 61 के शमशाद ने. आइए आपको बताते हैं इनकी लव स्टोरी.

Love Story: 18 साल की आशिया का 61 साल के शमशाद पर आया दिल, अनोखी है लव स्‍टोरी

Pakistan unique marriage story: जोड़ियां आसमान में बनती हैं. मोहब्बत पर किसका जोर चलता है. कहा ये भी जाता है कि प्यार अंधा होता है. लेकिन आज के जमाने में कुछ युवाओं की हिम्मत देख ऐसा लगता है कि प्यार अंधा होने के साथ गूंगा और बहरा भी होता है. दरअसल कुछ ऐसा ही हुआ पाकिस्‍तान (Pakistan) में जहां हुई एक शादी सुखिर्यों में है. क्योंकि 18 साल की खूबसूरत आशिया ने 61 साल के शमशाद से निकाह करके सभी लोगों को हैरान कर दिया.

यू-ट्यूब चैनल से खुलासा

आपको बता दें कि ये लव स्टोरी एक पाकिस्तानी यू-ट्यूब चैनल पाक न्यूज़ 007 पर पोस्ट होने के बाद ऐसा वायरल हुई की इसके चर्चे पाकिस्तान से होते हुए दुनियाभर में होने लगे. आपको बता दें कि राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं. जिन्होंने 43 साल छोटी आशिया से शादी की है.

मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई?

दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बताया कि उनके शौहर पूरे रावलपिंडी में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे, इनकी ये आदत उसे इतनी अच्‍छी लगी कि उन्होंने उनसे ही निकाह का फैसला कर लिया. आशिया ने आगे कहा कि वो एक दो बार उनसे मिलीं तो बड़ा सुकून मिला और मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें करते थे. इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो इन्हीं से निकाह करेंगी.

शमशाद ने जताया अल्लाह का शुक्र

उसी यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए शमशाद ने कहा, 'मैं खुशनसीब हूं कि इस उम्र में भी इतना धयान रखने वाली लाइफ पार्टनर मिली. ये ऊपरवाले का करम है कि आशिया मेरा बहुत ध्‍यान रखती हैं.' वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं. आशिया ने बताया कि शमशाद उन्हें कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देते. वो उनके परिवार का भी पूरा ख्याल रखते हैं.

परिवार वाले नहीं थे राजी

शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्‍तेदारों ने मुंह बनाए. उन्होंने कहा कि लोग तो वैसे भी किसी को जीने नहीं देते हैं. कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करते हैं. लोग मेरी और आशिया की उम्र के अंतर को लेकर हमसे नाराज थे. लेकिन दुनिया की परवाह किए बगैर हमने साथ जिंदगी बिताने का जो वादा किया उसे आखिरकार हमने पूरा कर दिखाया.

ये भी पढ़ें- Boris Johnson: 'अगर पुतिन औरत होते तो...' ब्रिटिश PM ने रूसी राष्‍ट्रपति के लिए कह दी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- Andrew Formica : कुछ भी न करने के लिए एक CEO ने छोड़ दी 68 अरब डॉलर की कंपनी, जानिए कौन है ये बड़ा शख्‍स

 

Trending news