यूट्यूब लाइव के वक्त पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने की पत्नी को मारने की कोशिश, कैमरे में हुआ रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12115086

यूट्यूब लाइव के वक्त पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने की पत्नी को मारने की कोशिश, कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

Pakistani Cricket Expert: ऑनलाइन क्लास से लेकर मीटिंग और पैनल डिस्कशन तक, टेक्नोलॉजी ने सब कुछ आसान बना दिया है. लेकिन हर अच्छी चीज के कुछ न कुछ नुकसान भी होते हैं. घर से काम करने के भी अपने नुकसान हैं, जैसे इंटरनेट की दिक्कत या घरवालों की आवाज से परेशानी होना.

यूट्यूब लाइव के वक्त पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने की पत्नी को मारने की कोशिश, कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

Youtube Live: आजकल ज्यादातर दफ्तर काम ऑनलाइन हो गया है. ये कोरोना के बाद शुरू हुआ और अब भी बहुत चल रहा है. कई लोगों के लिए ये काफी सुविधाजनक भी है. ऑनलाइन क्लास से लेकर मीटिंग और पैनल डिस्कशन तक, टेक्नोलॉजी ने सब कुछ आसान बना दिया है. लेकिन हर अच्छी चीज के कुछ न कुछ नुकसान भी होते हैं. घर से काम करने के भी अपने नुकसान हैं, जैसे इंटरनेट की दिक्कत या घरवालों की आवाज से परेशानी होना.

पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट ने पत्नी पर उठाया हाथ

पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली का एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में काफी चर्चा में है. इस वीडियो में काफी मजेदार हंगामा देखने को मिला. दो अलग-अलग वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किए गए, जिसमें मोहसिन अली को यूट्यूब लाइव पर क्रिकेट से जुड़ी चर्चा के दौरान अचानक अपनी पत्नी पर हाथ उठाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में एंकर रिजवान हैदर क्रिकेट से जुड़ी बातें कर रहे हैं. कुछ देर बाद एक महिला की आवाज आती है और मोहसिन अली गुस्से से उसे देखते हुए अपने बाएं हाथ से उस तरफ बढ़ते नजर आते हैं.

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट मोहसिन अली और उनकी पत्नी के बीच यूट्यूब लाइव पर छोटी मोटी तकरार." हालांकि यह घटना शुरू में हास्यास्पद लगती थी, लेकिन इससे घरेलू हिंसा के बारे में चिंता बढ़ गई. जब एंकर ने उन पर वैसा ही आरोप लगाया, तो मोहसिन अली ने अपने बचाव में चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनकी शादी को अब 31 साल हो गए हैं, यह तथ्य ही साबित करता है कि वह अपनी पत्नी और परिवार की हर महिला का सम्मान करते हैं.

Trending news