Jewellery Order: महिला के साथ बड़ा धोखा, ऑनलाइन मंगवाई ज्वेलरी..जब पैकेट खोला तो निकली ऐसी चीज!
Advertisement
trendingNow11764728

Jewellery Order: महिला के साथ बड़ा धोखा, ऑनलाइन मंगवाई ज्वेलरी..जब पैकेट खोला तो निकली ऐसी चीज!

Cream Box: इस महिला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके माध्यम से उसने बताया है कि यह सब कैसे हुआ है. लोगों को यकीन नहीं होगा कि इस ऑनलाइन आर्डर में ज्वेलरी की बजाय क्रीम का खाली डिब्बा निकला है. कई लोग इस पर भड़के हुए हैं.

Jewellery Order: महिला के साथ बड़ा धोखा, ऑनलाइन मंगवाई ज्वेलरी..जब पैकेट खोला तो निकली ऐसी चीज!

Woman Orders Jewellery: ऑनलाइन आर्डर का दौर इतना आगे बढ़ चुका है कि लोग अब हर चीज अपने दरवाजे पर ही मंगाना चाहते हैं. इसके चलते उन्हें कई बार धोखे का भी सामना करना पड़ता है. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने मीशो कंपनी से ज्वेलरी मंगाई। लेकिन जब उसके दरवाजे पर पैकेट पहुंचा तो उसमें से कुछ और निकल आया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है. इनका नाम ऐश्वर्या खजूरिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि उन्हें ये पार्सल लौटाने में भी शर्म आ रही है. डिलीवरी वाले भैया क्या सोचेंगे. उन्होंने बताया कि मीशो से 200 रुपए की ज्वेलरी मंगवाई थी, लेकिन पार्सल में उन्हें इस्तेमाल किया हुआ पॉन्ड्स क्रीम का खाली डब्बा मिला है. 

उन्होंने कहा कि अगर डब्बा सील्ड होता तो कुछ सोचा भी जा सकता था लेकिन यह भी खाली निकला. इतना ही नहीं वीडियो में उन्होंने क्रीम का डब्बा भी खोलकर दिखाया, जिसे देखकर लग रहा है कि डिब्बा इस्तेमाल की हुई क्रीम का है. यही नहीं वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा कि कि इससे पहले हेयर क्लिप्स की जगह पर टमी टकर भेज दिया गया था. 

वीडियो में खजूरिया ने यह भी बताया कि उन्होंने एक बटरफ्लाई ब्लैक ब्रेसलेट खरीदा था लेकिन उनके साथ बड़ा धोखा हो गया है. फिलहाल अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. वीडियो को काफी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक ने लिखा मीशो अब स्कैम गुरु हो चुका है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऑनलाइन शॉपिंग करना हमेशा महंगा की पड़ता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@aishwarya_khajuria)

Trending news