Diwali Cleaning: जान जोखिम में डाल घर की सफाई कर रही महिला, वीडियो देख भड़क गए लोग
Advertisement
trendingNow11405219

Diwali Cleaning: जान जोखिम में डाल घर की सफाई कर रही महिला, वीडियो देख भड़क गए लोग

Viral Video: इसका वीडियो देखकर लोग डर गए. इसमें दिख रहा है कि कैसे सफाई करते करते महिला धीरे-धीरे खिड़की के ऊपर आ जाती है. हैरान करने वाली बात यह है कि खिड़की के सामने कोई बालकनी भी नहीं है. 

Diwali Cleaning: जान जोखिम में डाल घर की सफाई कर रही महिला, वीडियो देख भड़क गए लोग

Woman Cleaning her Home For Diwali: देश भर में इन दिनों दिवाली की धूम मची हुई है और लोग तैयारियों के साथ साथ घर की साफ सफाई में लगे हुए हैं. इसी बीच एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी जान को जोखिम में डालकर अपने घर की सफाई कर रही हैं. जैसे ही महिला का वीडियो वायरल हुआ लोग महिला के ऊपर भड़क गए. 

इनके घर लक्ष्मी जी नहीं आईं तो..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सागर नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अगर इनके घर लक्ष्मी जी नहीं आईं तो फिर किसी के घर नहीं आएंगी. वीडियो में महिला का स्टंट देखकर यूजर सन्न रह गए. लोगों को समझ नहीं आया कि क्या उसने ऐसा जानबूझकर किया है.

खिड़की के ऊपर चढ़कर सफाई!
वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला घर की साफ-सफाई कर रही है. पहले वह घर की सफाई करती है. इसके बाद वह धीरे-धीरे सफाई कर खिड़की की तरफ आ जाती है. फिर वह खिड़की के ऊपर चढ़कर सफाई करने लगती है. हैरानी की बात यह है कि महिला इतने बेखौफ होकर उसकी सफाई कर रही है कि समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे अचानक वह वहां चढ़ गई.

साफ के लिए जान जोखिम में 
फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ यूजर्स को भरोसा नहीं हो रहा है कि महिला ने खिड़की साफ करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यह तो बहुत ही खतरनाक वीडियो है. चाची की जान भी जा सकती है. फिलहाल वीडियो वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news