Viral Video: नशा छुड़ाने का उपाय...पत्नी ने नशेड़ी पति को पांच बार पानी में डुबोया, और फिर...
Advertisement
trendingNow11558011

Viral Video: नशा छुड़ाने का उपाय...पत्नी ने नशेड़ी पति को पांच बार पानी में डुबोया, और फिर...

Drug Addiction: यह बहुत ही मजेदार वीडियो है जो वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक पत्नी अपने पति को एक झरने जैसे तालाब में ले जाती है और कई बार उसका सिर पकड़ कर डुबोती है. इसका कैप्शन भी मजेदार दिया गया है. इसमें लिखा है कि नशा छुड़ाने का अचूक उपाय. हालांकि इस पर यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

Viral Video: नशा छुड़ाने का उपाय...पत्नी ने नशेड़ी पति को पांच बार पानी में डुबोया, और फिर...

Wife Drowns Husband Many Times: पति और पत्नी की फाइट के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन एक नया वीडियो सामने आया है वह अलग किस्म का है. इसमें एक पत्नी अपने नशेड़ी पति का नशा उतारते हुए दिख रही है और नशा वो पानी में ले जाकर उतारती है. पत्नी उसका सिर पकड़कर उसे कई बार पानी में नीचे डुबोती है और फिर ऊपर उठा लेती है.

'नशा छुड़ाने का अचूक उपाय'
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो का कैप्शन देखकर लग रहा है कि यह स्पेनिश भाषा में लिखा गया है, इसलिए यूजर्स इस बात का भी अंदाजा लगा रहे हैं कि यह वीडियो भी भारत का नहीं है, बाहर का ही है. हालांकि इस वीडियो में जो पति-पत्नी दिख रहे हैं वह भी बाहर के ही लग रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में स्पेनिश भाषा में लिखा हुआ है, 'नशा छुड़ाने का अचूक उपाय.'

दोनों एक झरने जैसे तालाब में बैठे
वीडियो में दिख रहा है कि एक पत्नी अपने हाथ में कुछ झाड़-फूंक जैसी चीजें लिए हुए है. साथ में उसका पति बैठा हुआ है. मजे की बात यह है कि दोनों एक झरने जैसे तालाब में बैठे हुए हैं. पत्नी पहले एक बार पति को पानी में डुबोती है और फिर बाहर निकाल देती है. फिर उसे झाड़ती है और दोबारा उसको पानी में डुबो देती है. फिर बाहर निकालती है.

वीडियो जमकर वायरल
यह क्रम तब तक चलता रहता है जब तक बेचारा पति लड़खड़ा के एकदम गिरने वाला नहीं होता है. वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है. लेकिन इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो जाता है. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि अगर यही पत्नी के साथ हुआ होता तो अब तक हड़कंप मच गया होता. एक यूजर ने लिखा कि यह भी एक प्रकार से मानवाधिकार का उल्लंघन है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news