Whatsapp Chat पर मां ने बेटी को भेजा एक लिंक, बोली- ऐसे मर्दों से रहना अलर्ट वरना...
Advertisement

Whatsapp Chat पर मां ने बेटी को भेजा एक लिंक, बोली- ऐसे मर्दों से रहना अलर्ट वरना...

Whatsapp Chat News: इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वॉट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) पर एक चीज देखने को मिली, जब एक मां ने अपनी बेटी को समझाया कि दुनिया में ऐसे मर्दों से जरूर सावधान रहना, वरना उनसे तुम्‍हे तुम्‍हें धोखा मिल सकता है और तुम टूट सकती हो.

 

वॉट्सऐप चैट हुई वायरल (Whatsapp Chat Viral)

Whatsapp Chat Viral: जैसे-जैसे ही बच्चे बड़े होने लगते हैं पैरेंट्स को टेंशन रहती है कि कहीं उनके बच्चे गलत संगत में आकर कहीं ज्यादा बिगड़ न जाए. इस बाबत पैरेंट्स अपने बच्चों को हर वक्त समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ बच्चे उनकी बातें मानने को तैयार नहीं होते. ज्यादातर घरों में कोई बेटा है तो उसे उसके पिता समझाने की कोशिश करते है, जबकि मां उसे दुलार करती हैं. वहीं, अगर घर में कोई बेटी हो तो उसकी मां उसे समझाने का पूरा प्रयास करती हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक Whatsapp Chat में देखने को मिला, जब एक मां ने अपनी बेटी को समझाया कि दुनिया में ऐसे मर्दों से जरूर सावधान रहना, वरना उनसे तुम्‍हें धोखा मिल सकता है और तुम टूट सकती हो.

मां ने Whatsapp Chat पर बेटी को समझाया

अपनी बेटी को समझाते हुए उन्होंने वाट्सऐप पर एक लिंक भेजा और कई सारी बातें लिखीं. एक मां ने अपनी बेटी को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर चेतावनी दी कि वह पुरुषों के साथ घुलने-मिलने के तरीके से सावधान रहें. हालांकि, महिला ने शब्दों को मुश्किल तरीके से लिखा और उसकी बेटी ने हां में जवाब दिया. मां ने कहा, 'लड़कों और पुरुषों के साथ सावधान रहना. देश में बहुत सारी मुश्किलें हैं, हर जगह हताश पुरुष मौजूद हैं. फिलहाल, एक शब्द काफी है.' अपनी मां के वॉट्सऐप मैसेज पर प्रतिक्रिया देते हुए बेटी ने कहा कि हां वह सतर्क रहेगी. दरअसल, उसकी मां को लगता है कि वह पुरुषों के साथ जल्द ही घुलमिल जाती है और समझ नहीं पाती.

 

 

मां ने बेटी को ऐसे मर्दों से दूर रहने की दी सलाह

बेटी द्वारा उन मर्दों के साथ सावधान रहने का वादा करने के बाद मां ने कहा, 'तुम पुरुषों के साथ घुलमिल जाते हो.' बेटी ने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट को कैप्शन के साथ साझा किया, 'मेरी मां को देखें.' कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स दी. एक यूजर ने लिखा, 'मैं इसके नीचे गिर नहीं सकती. मैं अपनी मां को जानती हूं. इसलिए मैं अपनी मां को बता देती हूं कि मैं किस लड़के से मिल रही हूं.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'उसने तुम्हे प्यार में पड़ने के लिए जाल बिछाया है. भगवान के नाम पर तुम किसी पुरुषों के साथ जल्द मत घुला-मिला करो.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'आप इसके प्यार में कैसे पड़ गए? अधिकांश लोग मीलों दूर से पता लेते हैं, खासकर हममें से जिनके सख्त माता-पिता हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news