Weird News: महिला ने बेटे से जबरदस्ती करवाया ऐसा काम, फिर डिलीट कर दिया अपना YouTube चैनल
Advertisement
trendingNow1987177

Weird News: महिला ने बेटे से जबरदस्ती करवाया ऐसा काम, फिर डिलीट कर दिया अपना YouTube चैनल

अमेरिका (America News) की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) का एक अजीब वीडियो (Weird Video) गजब वायरल हो रहा है (Viral Video). यह महिला एक वीडियो में अपने बेटे को रोने के लिए फोर्स करते हुए नजर आ रही है (Weird News).

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Weird News: कई बार कुछ एक्सट्रा लाइक्स और व्यूज की चाह में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स (Social Media Influencers) किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. कभी कोई सड़क पर अजीब डांस (Weird Dance) करके सुर्खियों में छा जाता है (Viral News) तो कभी कोई अपने परिवार को मोहरा बना लेता है. हाल ही में एक महिला का अजब-गजब वीडियो (Weird Video) वायरल हुआ है (Viral Video), जो अपने बेटे को कैमरे के सामने रोने के लिए फोर्स कर रही थी.

  1. महिला ने बेटे को किया मजबूर
  2. रुलाते हुए बनाना चाहती थी वीडियो
  3. ट्रोल होने पर डिलीट किया चैनल

बेटे को किया एक्टिंग के लिए फोर्स

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर अमेरिका (America News) की 30 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) जॉर्डन चेयेन (Jordan Cheyenne) का एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस महिला का ्अपना यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) था, जिसके सब्सक्राइबर्स की संख्या कई लाखों में थी. इस महिला ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें यह अपने बेटे को रोने के लिए मजबूर करते हुए नजर आ रही है.

कैमरे के सामने आई सच्चाई

यह अजीब वीडियो (Weird Video) कार में शूट किया गया था. इसमें महिला बता रही थी कि वह और उसका बेटा अपने पालतू कुत्ते की मौत से काफी दुखी हैंं. कैमरे में साफ तौर पर नजर आ रहा था कि वह बेटे को जबरदस्ती अपने कंधे पर सिर रखवाकर रोने के लिए इशारा कर रही थी. बेटे के चेहरे पर भी डिसकंफर्ट दिख रहा था.

यह भी पढ़ें- दुल्हन से चीयर्स करने लगा दूल्हा, घरवालों के सामने भूल गया असली रस्म

लोगों ने जाहिर की नाराजगी

इस वीडियो के वायरल (Viral Video) होने के बाद महिला को अपना यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) और इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट बंद करना पड़ गया. दरअसल, लोग काफी नाराज थे कि महिला कुछ एक्सट्रा लाइक्स और व्यूज के लिए बेटे के साथ ऐसी जबरदस्ती कर रही थी. हालांकि, तब तक उसके वीडियो की क्लिप्स कई अकाउंट्स पर शेयर की जा चुकी थीं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news