Wedding Video: दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने आकर शादी में मचाया ऐसा हंगामा, देखकर मेहमानों के उड़ गए होश
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने आकर शादी में मचाया ऐसा हंगामा, देखकर मेहमानों के उड़ गए होश

Bride Best Friend Dance Video: दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने अपने डांस से न सिर्फ अपने दोस्त बल्कि शादी में आए मेहमानों को भी इम्प्रेस कर दिया. लाल शेरवानी पहने युवा अपने जबरदस्त मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी और

Wedding Video: दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने आकर शादी में मचाया ऐसा हंगामा, देखकर मेहमानों के उड़ गए होश

Bride Groom Video: अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी की रात मिलिंद गाबा की 'तेरी यारी' और रणबीर कपूर की 'जोगी माही' पर थिरकने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तारीफ के पुल बांध दिए, क्योंकि दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने अपने डांस से न सिर्फ अपने दोस्त बल्कि शादी में आए मेहमानों को भी इम्प्रेस कर दिया. लाल शेरवानी पहने युवा अपने जबरदस्त मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगा दी और हर कोई सिर्फ उसे ही देखता रह गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब अपनी अलग छाप छोड़ रहा है.

दुल्हन के बेस्ट फ्रेंड ने डांस करके मचाया हंगामा

दुल्हन के दोस्त द्वारा डीजे फ्लोर पर किया गया डांस में खास बात यह है कि उनके ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस और कूल डांस मूव्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हर कोई उनके जैसा दोस्त चाहता है जो उनके खास दिन में चार चांद जोड़ सके. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे यार की शादी है." वीडियो की शुरुआत में स्वप्निल 'तेरी यारी' पर नाचते हैं, क्योंकि उनकी सबसे अच्छी दोस्त और दुल्हन उनके साथ होती है और पॉपुलर सॉन्ग पर थिरकती है. उन्होंने 'बचना ऐ हसीनों' फिल्म से रणबीर कपूर की 'जोगी माही' पर भी डांस किया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने की तारीफ

दूल्हा और दुल्हन को उनके परफॉर्मेंस का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है क्योंकि अन्य मेहमान उनके परफॉर्मेंस, एक्सप्रेशन और डांस मूव्स से हैरान नजर आए. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नेटिजन्स से भी कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. वायरल वीडियो को स्वप्निल सूर्यवंशी नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत प्यारा डांस वीडियो है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा मेल बेस्ट फ्रेंड तो मैं भी डिजर्व करती हूं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "हाय, मेरा भी कोई मेल फ्रेंड ऐसा ही डांस मेरी शादी में करे तो मजा ही आ जाए."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news