Wedding News: अपनी ही शादी में आना भूल गया दूल्हा, वजह जानकर घंटों सोच में पड़ जाएंगे आप
Advertisement

Wedding News: अपनी ही शादी में आना भूल गया दूल्हा, वजह जानकर घंटों सोच में पड़ जाएंगे आप

Groom Drunk At His Wedding: दूल्हे ने शादी वाले दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ और ही तरीका निकाला.  यह तरीका बिल्कुल भी अच्छा नहीं था क्योंकि दूल्हे और उसके दोस्त शादी से पहले ही नशे में डूब गए. 

Wedding News: अपनी ही शादी में आना भूल गया दूल्हा, वजह जानकर घंटों सोच में पड़ जाएंगे आप

Bride Groom News: शादी एक ऐसे व्यक्ति के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है जो जीवन भर याद रहती है. हालांकि, बिहार के भागलपुर के सुल्तानगंज गांव के एक व्यक्ति ने इस दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ और ही तरीका निकाल लिया.  यह तरीका बिल्कुल भी अच्छा नहीं क्योंकि दूल्हे और उसके दोस्त शादी से पहले ही नशे में डूब गए. इस वजह से दूल्हा शादी में आना ही भूल गया. कथित तौर पर, वह दूल्हा इस बड़े दिन को लेकर इतना उत्साहित था कि वह अपनी खुशी को कंट्रोल नहीं कर सका और शराब के नशे में डूब गया. हालांकि, दूल्हा अपनी शादी वाले दिन जश्न के मूड में था लेकिन ऐसा लगता है कि उसने गलत दिन पर गिलास उठा लिया.

नशे के चक्कर में दूल्हा शादी में आना भूल गया

शराब के अधिक सेवन के कारण शख्स अपनी ही शादी में शामिल होना भूल गया. दुल्हन और उसके परिवार वाले वेडिंग वेन्यू पर उसका इंतजार करते रहे लेकिन वह नहीं आया. जैसे ही दूल्हे को होश आया, वह दुल्हन के घर पहुंचा, लेकिन निराश होकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. उसने कहा कि वह एक ऐसे आदमी के साथ अपना जीवन नहीं बिता सकती जो अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझता. उसके परिवार ने दूल्हे के परिवार से शादी की व्यवस्था पर खर्च किए गए पैसे का भुगतान करने की भी मांग की.

होश में आने के बाद दूल्हा पहुंचा तो दुल्हन ने लिया ये फैसला

दुल्हन के इस फैसले पर दूल्हे का सबसे बड़ा दिन, सबसे बुरा दिन बन गया. शादी कैंसिल होने पर बेहद ही खराब मोड़ तब ले लिया जब दुल्हन के परिवार ने शादी के पैसे का इंतजार करते हुए दूल्हे के परिवार के कुछ सदस्यों को बंधक बना लिया. नतीजतन, पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और स्थिति को कंट्रोल में लाया गया. इस मामले के बारे में जब आस-पास के लोगों को पता चली तो बेहद हैरान रह गए और वेडिंग वेन्यू भी भीड़ इकट्ठा हो गई. दुल्हन ने शादी के पहले दूल्हा का ये हाल देखकर शादी कैंसिल करने का फैसला लिया, जिसमें उसके परिवार वाले भी साथ दिखाई दिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news