Wedding News: शादी वाले दिन दूल्हे ने बारात में की ऐसी 'गंदी' हरकत! दोस्तों ने ठोक दिया 50 लाख का मुकदमा
Advertisement

Wedding News: शादी वाले दिन दूल्हे ने बारात में की ऐसी 'गंदी' हरकत! दोस्तों ने ठोक दिया 50 लाख का मुकदमा

Wedding News: गौरतलब है कि शादी के कार्ड में लिखे समय से पहले बारात निकालने पर उसके दोस्त नाराज हो गए. नतीजतन जो दोस्त पीछे छूट गए, उन्हें लगा कि यह उनकी गरिमा पर हमला है.

 

सांकेतिक तस्वीर

Wedding In Haridwar: हरिद्वार के बहादुराबाद इलाके में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई. एक दूल्हे को 50 लाख रुपये के कानूनी मुकदमे का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उसने अपनी शादी के दिन अपने दोस्तों को धोखा दिया था. गौरतलब है कि शादी के कार्ड में लिखे समय से पहले बारात निकालने पर उसके दोस्त नाराज हो गए. नतीजतन जो दोस्त पीछे छूट गए, उन्हें लगा कि यह उनकी गरिमा पर हमला है, और उन्होंने दूल्हे के खिलाफ 50 लाख रुपये का कानूनी मुकदमा दायर किया.

शादी वाले दिन दूल्हे ने दोस्त को दिया धोखा

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे रवि ने अपने एक दोस्त चंद्रशेखर को उसकी ओर से शादी के कार्ड बांटने के लिए कहा था. कार्ड के अनुसार, बारात को 5 बजे निकलना था. कार्यक्रम का पालन करते हुए, चंद्रशेखर सहित उसके दोस्त दूल्हे के घर पहुंचे, लेकिन यह देखकर निराश हो गए कि बारात पहले ही निकल चुकी है.

दोस्तों ने ठोक दिया 50 लाख रुपये का मुकदमा

बेशक, उसके दोस्त खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे. इस घटना को चरम स्तर पर ले जाते हुए चंद्रशेखर ने फिर एक वकील को हायर किया और उन लोगों द्वारा कथित मेंटल टॉर्चर का आरोप लगाया, जिन्हें रवि के आग्रह पर आमंत्रित किया था. उन्होंने रवि पर 50 लाख का मानहानि का नोटिस थमा दिया और उनसे 3 दिनों के भीतर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी मांग की. दूल्हे को फोन कॉल पर नोटिस के बारे में सूचित किया गया. आश्चर्य यह है कि वह अब कैसे प्रतिक्रिया देगा.

यह भी पढ़ें: छोटी सी बात पर बहन को Whatsapp पर किया ब्लॉक, फिर भाई के लिए लिख डाला इतना लंबा लेटर!

यह भी पढ़ें: पैसे लेकर रेस्टोरेंस्ट में खाना खाने घुसे गरीब बच्चे, वेटर ने दिखाया बाहर का रास्ता; ट्विटर पर मचा बवाल

यह भी पढ़ें: संभल कर जाए, पेड़ के पीछे छिपा है एक खतरनाक जानवर! क्या आपको दिखा?

Trending news