सोसाइटी में गायब हुए कुत्ते का पोस्टर फाड़ा तो औरत ने शख्स का पकड़ा कॉलर, बाल खींचकर मारा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11887235

सोसाइटी में गायब हुए कुत्ते का पोस्टर फाड़ा तो औरत ने शख्स का पकड़ा कॉलर, बाल खींचकर मारा; देखें Video

Dog Missing Fight Video: वायरल वीडियो में, महिला को कथित तौर पर उसके लापता कुत्ते का पोस्टर हटाने के लिए हाउसिंग सोसाइटी के अध्यक्ष के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. महिला ने उस व्यक्ति का कॉलर भी पकड़ लिया.

 

सोसाइटी में गायब हुए कुत्ते का पोस्टर फाड़ा तो औरत ने शख्स का पकड़ा कॉलर, बाल खींचकर मारा; देखें Video

Missing Dog In Society: हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी के अंदर एक झगड़े को लेकर एक महिला को एक व्यक्ति को मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते देखा जा सकता है. सोसायटी में लगे कुत्ते के लापता होने का पोस्टर फाड़ने को लेकर महिला और पुरुष के बीच हाथापाई हो गई. वायरल वीडियो में, महिला को कथित तौर पर उसके लापता कुत्ते का पोस्टर हटाने के लिए हाउसिंग सोसाइटी के अध्यक्ष के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. महिला ने उस व्यक्ति का कॉलर भी पकड़ लिया, जो नोएडा की एआईएमएस गोल्फ एवेन्यू सोसायटी का अध्यक्ष है.

महिला ने शख्स का कॉलर पकड़कर खींचा

हाथापाई के बीच में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "क्या एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) सुप्रीम कोर्ट से बड़ा है?" यह वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहा है और इसे अब तक लगभग 1 लाख बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो में महिला अपने लापता कुत्ते का पोस्टर हटाने के लिए आदमी पर चिल्लाती रहती है, जबकि आदमी उससे ठीक से व्यवहार करने का आग्रह कर रहा है. अंततः वह उसका कॉलर पकड़ लेती है और गुस्से में उसके बाल खींचती है, साथ ही उसे बार-बार थप्पड़ भी मारती है.

 

 

इस मामले में पुलिस ने दर्ज की शिकायत

एक्स पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा सेक्टर-113 पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज की गई और स्थानीय पुलिस विभाग ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस घटना पर प्रतिक्रिया दी. पुलिस कमिश्नरेट गौतम बौद्ध नगर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने वायरल वीडियो का जवाब दिया और लिखा, “उक्त घटना में 'एम्स गोल्फ एवेन्यू' सोसायटी सेक्टर-75 में एक कुत्ते के लापता होने के पोस्टर को लेकर सोसायटी के अध्यक्ष और एक महिला के बीच विवाद हो गया. पुलिस स्टेशन सेक्टर-113 नोएडा में मामला दर्ज किया गया है और निवारक कार्रवाई की गई है."

Trending news