Watch: पटाखे बजाते हुए सड़क पर स्कूटी दौड़ाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देखकर लोगों की हालत हो गई खराब
Advertisement
trendingNow11421841

Watch: पटाखे बजाते हुए सड़क पर स्कूटी दौड़ाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देखकर लोगों की हालत हो गई खराब

Mario Game: एक शख्स ने आतिशबाजी करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया और उसने अपनी स्कूटी के पीछे ही ढेर सारे हवाई फायर करने वाले पटाखे रख लिये. इसके बाद उसने जो किया उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. 

Watch: पटाखे बजाते हुए सड़क पर स्कूटी दौड़ाने लगा शख्स, खतरनाक स्टंट देखकर लोगों की हालत हो गई खराब

Fireworks On Scooter: दिवाली भले ही बीत गया हो, लेकिन अभी भी लोग आतिशबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. घर में पड़े पटाखों को अलग-अलग तरह से बजाने का प्रयास करते हैं. हाल ही में, एक शख्स ने आतिशबाजी करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया और उसने अपनी स्कूटी के पीछे ही ढेर सारे हवाई फायर करने वाले पटाखे रख लिये. इसके बाद उसने जो किया उसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. यह न सिर्फ उसके लिए खतरनाक था बल्कि सड़क पर आने-जाने वाले लोगों के लिए भी समस्या खड़ी हो गई. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मारियो के कपड़े पहनकर जमकर बजाए पटाखे

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि मारियो कार्ट के कपड़े पहने एक व्यक्ति का मोबिलिटी स्कूटर पर सवार होकर आतिशबाजी कर रहा है. उसका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. Dying_Swan नाम के रेडिट यूजर ने इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया. उसने कैप्शन में लिखा, 'बेवकूफी भरा. लेकिन मुझे यह बहुत पसंद आया.' वीडियो में मारियो कार्ट की पोशाक में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है, जो सड़कों के चारों ओर घूमता रहता है और आतिशबाजी करता है. जब वह सड़क पर गाड़ी दौड़ा रहा था तो वहां किसी ने वीडियो शूट कर लिया. 26 सेकंड की इस क्लिप को कई लाइक्स और कमेंट्स के साथ 93,000 अपवोट्स मिले हैं.

 

 

लोगों ने कुछ ऐसे दिए अपने रिएक्शन

वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. एक यूजर ने लिखा, 'कल्पना कीजिए उस पुलिस वाले की जिसे इस आदमी का चालान काटना था.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब तक वह लाल कछुआ (मारियो गेम में दिखने वाला कछुआ) उसे पकड़ नहीं लेता तब तक यह सब मजेदार और खेल है.' तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, 'वह अजेय खिलाड़ी है और स्टार वाली पॉवर दिखा रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे खुशी है कि मेरे साथ रेडिट पर अन्य लोग भी हैं, जिन्हें यह देखकर बुरा लगा होगा.' 

सभी मारियो फैन्स के लिए सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी 7 अप्रैल 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है. भारत में, द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज होगी. सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी का ट्रेलर गेम की कहानी से मिलता-जुलता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news