Online Delivery: बिना ऑर्डर के महिला के यहां 100 से ज्यादा पार्सल आ गए, पेमेंट भी नहीं करनी पड़ी और फिर..
Advertisement
trendingNow11801155

Online Delivery: बिना ऑर्डर के महिला के यहां 100 से ज्यादा पार्सल आ गए, पेमेंट भी नहीं करनी पड़ी और फिर..

Without Order: इस महिला के घर एक के बाद एक सौ ऑर्डर पहुंच गए. चौंकाने वाली बात यह रही कि महिला ने एक भी सामान ऑर्डर ही नहीं किया था. सभी पैकेज महिला ले घर पर मिले. इन पैकेजों में तमाम आकर्षक चीजें मौजूद थीं. महिला को काफी समय तक कुछ समझ नहीं आया.

Online Delivery: बिना ऑर्डर के महिला के यहां 100 से ज्यादा पार्सल आ गए, पेमेंट भी नहीं करनी पड़ी और फिर..

100 Amazon Packages: ऑनलाइन डिलीवरी के दौर में हम कुछ भी ऑर्डर करते हैं तो थोड़े ही वह घर पहुंच जाता है. लेकिन सोचिए किसी के घर बिना कुछ आर्डर किए अगर पार्सल पहुंच जाए तो यह बहुत ही चौंकाने वाली बात होगी. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उसके घर अचानक एक के बाद एक सौ पार्सल पहुंच गए. यह सभी पार्सल बिना आर्डर किए पहुंचे थे. इनमें आकर्षक और कीमती चीजें मौजूद थीं. महिला को यह सब देखकर यकीन नहीं हुआ.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के वर्जीनिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की रहने वाली सिंडी स्मिथ नाम की महिला के साथ यह सब हुआ है. महिला के घर एक-एक पार्सल आने शुरू हुए. ये सभी पार्सल शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से आ रहे थे. चौंकाने वाली बात ये थी कि महिला ने एक भी सामान ऑर्डर ही नहीं किया था. उसके घर पर 100 से भी ज्यादा पैकेज डिलीवर हो गए. न्यूयॉर्क टाइम्स ने बताया कि इसमें लगभग 1,000 हेडलैम्प, 800 ग्लू गन और दर्जनों जोड़ी दूरबीनें थीं.

यह सब देखकर माहिला को लगा कि यह एक स्कैम है. फिर जब कोई मैसेज नहीं आया तो महिला ने इन सामानों को सबको बांटना शुरू कर दिया. उसने अपने पड़ोसियों को भी कुछ सामान दिया. आखिरकार इस मामले को लेकर जब महिला ने अमेजन से संपर्क करके इसकी शिकायत की तो जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ. बताया गया कि यह गलती से हुआ है. जांच के बाद अमेजन की तरफ से पुष्टि हुई कि यह किसी गोदाम में भेजा जाना था लेकिन गलती से महिला के पते पर आ गया.

मामले पर बताया गया कि विक्रेताओं के संदिग्ध व्यवहार का पता लगाने और ऐसी गतिविधि की जांच करने और रोकने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ यह इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कुछ इसी तरह की घटना वाशिंगटन से सामने आई थी जब एक शख्स का घर बच्चों की चादरों के उन पैकेजों से भर गया, जिनका उन्होंने ऑर्डर ही नहीं दिया था.

Trending news