Viral Video: मम्मी की हरकतों से परेशान होकर 3 साल का बच्चा पहुंचा Police Station, बोला- जेल में डाल दो
Advertisement

Viral Video: मम्मी की हरकतों से परेशान होकर 3 साल का बच्चा पहुंचा Police Station, बोला- जेल में डाल दो

Kid At Police Station: एक छोटा बच्चा जिसकी उम्र महज तीन साल की है, वह अपनी मम्मी की चोरी की हरकतों से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया और फिर उसने महिला पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई.

 

Viral Video: मम्मी की हरकतों से परेशान होकर 3 साल का बच्चा पहुंचा Police Station, बोला- जेल में डाल दो

Mummy Complaint Police Station: जब भी घर में चोरी हो जाती है तो लोग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हैं और उसकी जांच करने के लिए अनुरोध करते हैं. हालांकि, एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. एक छोटा बच्चा जिसकी उम्र महज तीन साल की है, वह अपनी मम्मी की चोरी की हरकतों से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया और फिर उसने महिला पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है और अब यह इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा खेलते हुए महिला पुलिस कर्मचारी को मम्मी की शिकायत बताता है और वह महिला एक पन्ने पर उसकी शिकायत लिखती है.

छोटा बच्चा पहुंच गया पुलिस स्टेशन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा पुलिस स्टेशन पहुंच कर अपनी मम्मी की शिकायत बतलाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह किस बात से परेशान है, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर बच्चा क्यों परेशान हुआ. दरअसल, तीन साल के बच्चे की मम्मी अक्सर उसके पास मौजूद चॉकलेट को चुरा लेती हैं, जिससे वह गुस्से में आ गया और फिर पुलिस के पास पहुंचकर इसकी शिकायत करता है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चा न सिर्फ शिकायत बताता है, बल्कि मम्मी को जेल में डालने के लिए भी कहता है.

 

 

मासूमियत भरे वीडियो को लाखों लोगों ने किया पसंद

वीडियो में, महिला पुलिसकर्मी बार-बार पूछती है कि मम्मी और क्या कहती है? बच्चा अपने अंदाज में खेलते हुए सबकुछ बतलाता है. फिलहाल मासूमियत भरे इस वीडियो को बहुत से लोगों ने पसंद किया और फिर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया. वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. हजारों लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे है और अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आजकल के बच्चे काफी एडवांस हो रहे हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'वाह, बहुत बढ़िया. अभी से माहौल बना दिया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news