Viral Video: फोटोग्राफर से नाराज हुई मॉडल, वजन पर किया था भद्दा कमेंट
Advertisement
trendingNow1986781

Viral Video: फोटोग्राफर से नाराज हुई मॉडल, वजन पर किया था भद्दा कमेंट

सोशल मीडिया (Social Media) पर बेल्जियम (Belgium) की एक मॉडल का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में मॉडल फोटोग्राफर (Photographer) को बॉडी इमेज (Body Image) पर किए गए कमेंट (Dirty Comment) के लिए अच्छी तरह से सुना रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दुनियाभर में लोगों को सलाह दी जाती है कि कभी भूलकर भी किसी के वजन या बॉडी इमेज (Body Image) पर कोई कमेंट नहीं करना चाहिए. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग कमेंट करने की अपनी गंदी आदतों से बाज नहीं आते हैं. महिलाओं के वजन पर खास तौर से कभी भी कोई टिप्पणी (Dirty Comment) नहीं करनी चाहिए. हाल ही में बेल्जियम (Belgium) की एक मॉडल ने अपने फोटोग्राफर पर वजन को लेकर कमेंट करने का वाकया सुनाया है. देखिए वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video).

  1. फोटोशूट के बीच में हुआ बवाल
  2. फोटोग्राफर ने किया मॉडल पर कमेंट
  3. वजन को लेकर हुई तीखी बहस

फोटोशूट के दौरान हुआ तमाशा

सोशल मीडिया (Social Media) पर बेल्जियम (Belgium) की 22 वर्षीय मॉडल लिजे (Lize Dzjabrailova) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो उनके किसी फोटोशूट (Photoshoot) के दौरान बनाया गया था. दरअसल, लिजे को एक ब्रांड ने अपने नए कलेक्शन के फोटोशूट के लिए अप्रोच किया था. लिजे उसी शूट में व्यस्त थीं. तभी उन्हें पता चले कि थोड़ा शूट कुछ दिनों बाद किया जाएगा. उतने में ही फोटोग्राफर के एक कमेंट (Dirty Comment) से पूरा माहौल बदल गया,

वजन पर कर दिया कमेंट

लिजे का फोटोशूट (Photoshoot) कर रहे फोटोग्राफर (Photographer) ने उनसे कहा कि शूट कुछ दिनों के लिए टल जाने से लिजे को काफी फायदा मिलेगा. साथ ही उसने सलाह दी कि लिजे को कुछ दिनों के लिए अपने खाने-पीने पर काफी कंट्रोल कर लेना चाहिए, जिससे अगली डेट तक वे फिट नजर आने लगें (Weight Loss Diet). फोटोग्राफर के इस कमेंट से लिजे काफी आहत हो गई थीं (Loose Weight Fast).

यह भी पढ़ें- दुल्हन से चीयर्स करने लगा दूल्हा, घरवालों के सामने भूल गया असली रस्म

लिजे ने ली भयानक क्लास

लिजे को फोटोग्राफर का इस तरह से उनके शरीर पर कमेंट करना बिल्कुल भी रास नहीं आया था. उन्होंने कहा कि अगर उनकी जगह कोई ऐसी मॉडल (Model) होती, जो अपनी बॉडी इमेज (Body Image) को लेकर कॉन्शियस होती तो फोटोग्राफर के इस कमेंट के बाद शायद सुसाइड (Suicide ) कर लेती या डिप्रेशन (Depression) में चली जाती. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 7 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news