Makeup Look: फोटो में दिख रहे दोनों चेहरे एक ही लड़की के! VIDEO में देखें कैसे हुआ ट्रांसफॉर्मेशन
Advertisement
trendingNow11236513

Makeup Look: फोटो में दिख रहे दोनों चेहरे एक ही लड़की के! VIDEO में देखें कैसे हुआ ट्रांसफॉर्मेशन

Before And After: इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल (Viral) होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो पाता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक दुल्हन (Bride) के खूबसूरत ट्रांसफॉर्मेशन को देख सकते हैं.  

Makeup Look: फोटो में दिख रहे दोनों चेहरे एक ही लड़की के! VIDEO में देखें कैसे हुआ ट्रांसफॉर्मेशन

Beautiful Transformation: सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके के वीडियोज हमें चौंकाते (Astonish) रहते हैं. इस वीडियो में लड़की के ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) ने भी लोगों को सरप्राइज कर दिया. कुछ लोग तो इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. 

दोनों लुक में दिखा काफी अंतर

इस वीडियो में जिस लड़की को दिखाया गया वो दुल्हन बनने वाली है. उसके कपड़े देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. कुछ ही सेकंड में इस लड़की का लुक ऐसा बदलता है कि हर कोई हैरान रह जाता है. दोनों लुक (Looks) में काफी अंतर देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें... 

ये भी पढें: Struggle In Forest: नीचे कुआं, ऊपर खाई! जंगल में कैद हुआ ऐसा मंजर, दहल जाएगा दिल

मेकअप आर्टिस्ट का कमाल

इस लड़की के दोनों लुक्स को देखने के बाद आप इसके लिए मेहनत करने वाली महिला को भी देख सकते हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली मेकअप आर्टिस्ट (Makeup Artist) ने इतनी खूबसूरती और बारीकी से अपना काम किया कि दुल्हन का चेहरा और ज्यादा खिलने लगा. इस वीडियो को काफी यूजर्स (Social Media Users) पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढें: Trending: दादी अम्मा ने नदी में लगाई ऐसी छलांग, लोग बोले- धाकड़ है बुजुर्ग महिला!

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई यूजर्स का दिल जीता है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कुछ यूजर्स मेकअप आर्टिस्ट की तो कछ यूजर्स दुल्हन की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आए. इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक ट्रेंड (Trend) आया था जिसके चलते पहले आपको मेकअप के बिना और फिर मेकअप लगाकर अपनी वीडियो बनानी होती है.  

LIVE TV

Trending news