Brother Love: छत से गिरा छोटा भाई, नीचे खड़े बड़े भाई ने सुपरमैन की तरह बचाई जान!
Advertisement
trendingNow11287123

Brother Love: छत से गिरा छोटा भाई, नीचे खड़े बड़े भाई ने सुपरमैन की तरह बचाई जान!

Superman Brother Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक युवक छत से गिरता हुआ नजर आता है. वहीं नीचे खड़ा बड़ा भाई उसे बचा लेता है. 

 

Brother Love Video

Elder Brother Saved Younger Brother Life: भाई-भाई के बीच प्यार (Brother Brother Love) को कोई मुकाबला नहीं है. लोग अपने इस अनमोल रिश्ते के लिए जान तक को दांव पर लगा देते हैं. आजकल भाई-भाई के प्यार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में एक भाई दूसरे भाई की जान बचाता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें आप देख सकते हैं कि छत के ऊपर से एक लड़का नीचे गिर रहा है जिसे नीचे खड़ा उसका बड़ा भाई कैच कर लेता है. यह वीडियो देखकर आपकी सांसें रूक जाएंगी. हालांकि, इस दौरान उन्हें थोड़ी चोट भी आती है. 

छत से गिर रहे छोटे भाई को कैच करता नजर आया बड़ा भाई

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नीचे खड़ा है. उसके हाथ में पानी की पाइप नजर आ रही है. शायद सफाई कर रहा है. तभी अचानक ऊपर से उसका भाई गिरता है. नीचे खड़ा युवक बिना अपनी जान की परवाह किए अपने हाथ से पाइप फेंकता है और छत से नीचे गिर रहे अपने भाई को लपक कर पकड़ लेता है. दोनों साथ ही जमीन पर गिर जाते हैं. इस दौरान उन्हें हल्की चोटें भी आती हैं. 

सीसीटीवी में कैद हो गई घटना

इसके बाद बड़ा भाई अपना हाथ सहलाता है जहां उसे चोट लगी है और फिर सिर पकड़ कर बैठ जाता है. शायद वह इस हादसे (Accident Video) से काफी घबराया हुआ भी है. वहीं, छोटा भाई उठकर अपने बड़े भाई को उठाने की कोशिश करता है. बहरहाल, बड़े भाई ने किसी सुपरमैन की तरह अपने छोटे भाई की जान बचा ली. यह घटना केरल (Kerala) के मल्लपुरम जिले की बताई जा रही है. यह पूरा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो-  

यह वीडियो MY WORLD नाम की आईडी से यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. साथ ही इसे सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news