Viral Video:इंटरनेट पर छाया बच्ची का वीडियो, लोगों ने की डिलीट करने की गुजारिश
Advertisement

Viral Video:इंटरनेट पर छाया बच्ची का वीडियो, लोगों ने की डिलीट करने की गुजारिश

ट्विटर (Twitter Video) पर एक बच्ची का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस बच्ची को जबरदस्ती पढ़ाया जा रहा है. ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) देखकर लोग काफी नाराज हो रहे हैं.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस बार इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर (IPS Officer) ने ट्विटर (Twitter Video) पर शेयर किया है. इस वीडियो (Trending Video) में एक छोटी बच्ची नजर आ रही है, जिसका पढ़ाई में बिल्कुल भी मन नहीं लग रहा है. इस वीडियो के कमेंट में लोग खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

  1. वायरल हुआ बच्ची का वीडियो
  2. पढ़ाई करते-करते हुई परेशान
  3. गुस्से में सुनाई पूरी काउंटिंग

डांट के डर से भूली गिनती

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें नजर आ रही छोटी बच्ची को जबरदस्ती पढ़ाया जा रहा है. बच्ची का पढ़ने का बिल्कुल भी मन नहीं है और इसीलिए वह काउंटिंग (Couting) में गड़बड़ी करने लग जाती है. इसे देखकर बच्ची को पढ़ा रही महिला उसे डांटने लगती है. घबराहट में बच्ची गिनती भूल जाती है और गलत जवाब देना शुरू कर देती है.

गुस्से में सुनाई गिनती

बार-बार गलती होने और डांट पड़ने पर बच्ची को गुस्सा हो जाती है. पहले तो वह किसी तरह से गिनती सुनाने की कोशिश करती है लेकिन फिर 2 नंबर पर ही अटक जाती है. बार-बार पूछे जाने पर बच्ची कहती है- यह कुछ भी नहीं है. लेकिन फिर उसे गुस्सा आ जाता है और दांत भींच कर 1, 2, 3, 4, 5.... गिनती सुनाने लग जाती है.

यह भी पढ़ें- गोलगप्पे खाने के शौकीन हैं तो देखें ये वीडियो, इस हरकत के कारण थाने पहुंचा शख्स

जमकर नाराज हुए लोग

ट्विटर पर इस वीडियो (Twitter Video) को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है. कमेंट में लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि बच्ची बहुत क्यूट और छोटी है. उसे इस तरह से पढ़ाया जाना गलत है. कई लोगों ने वीडियो को डिलीट करने की भी गुजारिश की है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news