Viral Video: शख्स को भारी पड़ा अपना स्टंट, बैलेंस बिगड़ते ही खाई में जा गिरा
Advertisement
trendingNow1984417

Viral Video: शख्स को भारी पड़ा अपना स्टंट, बैलेंस बिगड़ते ही खाई में जा गिरा

एक शख्स ने दोस्तों के कहने पर लड़खड़ाते पुल पर बाइक स्टंट (Bike Stunt Video) करने का चैलेंज ले लिया (Challenge Video). लेकिन वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए कि उसे यह चैलेंज कैसे खुद पर ही भारी पड़ गया.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुछ लोग बहुत डेयरिंग होते हैं और किसी भी तरह का चैलेंज लेने से घबराते नहीं हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही चैलेंज वीडियो (Challenge Video) वायरल हो रहा है (Viral Video), जिसमें शख्स किसी शर्त के कारण लड़खड़ाते हुए पुल पर बाइक चलाने का रिस्क ले लेता है. लेकिन हर कोई चाह कर भी 'खतरों का खिलाड़ी' नहीं बन सकता है. इस शख्स को भी अपना बाइक स्टंट (Bike Stunt Video) काफी भारी साबित पड़ गया.

  1. शख्स ने लड़खड़ाते पुल पर चलाई बाइक
  2. दोस्तों के कहने पर लिया चैलेंज
  3. धड़धड़ाते हुए गिरा खाई में

शख्स को मिला बाइक चलाने का चैलेंज

सोशल मीडिया (Social Media) पर चैलेंज वीडियो (Challenge Video) गजब वायरल होते हैं (Viral Video). दोस्त आपस में एक-दूसरे को अजब-गजब चैलेंज देते रहते हैं. खाने-पीने के चैलेंज (Food Challenge) से लेकर स्टंट चैलेंज (Stunt Video) तक काफी आम हो चुके हैं. सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बाइक स्टंट वीडियो (Bike Stunt Video) वायरल हो रहा है (Viral Video), जिसमें एक शख्स को लड़खड़ाते हुए पुल पर बाइक चलाने के लिए कहा जा रहा है.

आखिरी में बिगड़ गया बैलेंस

शर्त पूरी करने के लिए शख्स बाइक स्टार्ट कर तुरंत अपने मिशन पर चल पड़ता है. उस समय उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसका यह फैसला उस पर कितना भारी पड़ने वाला है. वह थोड़ी दूर तक तो किसी तरह से बैलेंस करते हुए चला जाता है, लेकिन मंजिल पूरी होने से पहले ही बाइक का बैलेंस बिगड़ जाता है और शख्स बाइक समेत खाई में गिर जाता है.

यह भी पढ़ें- कमरे में अकेली थी छोटी बच्ची, अचानक घुसा खतरनाक सांप; ऐसे बचाई जान

लोगों ने जमकर लिए मजे

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोग इस शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं. साथ ही सलाह दे रहे हैं कि पैसों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं हो जाना चाहिए.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news