Viral Video: गाय को मारी लात, पूंछ पकड़कर घुमाया; इसके बाद जो हुआ उसे देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे
Advertisement
trendingNow11394284

Viral Video: गाय को मारी लात, पूंछ पकड़कर घुमाया; इसके बाद जो हुआ उसे देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Cow Video: जब शख्स ने लात मारा और फिर उसकी पूंछ घुमाने लगा तो गाय को भयंकर गुस्सा आ गया. हालांकि, गाय उससे भागने की कोशिश करती रही लेकिन जब आदमी जानवर को लगातार चोट पहुंचाता रहा, तो वह गुस्सा हो जाती है और पलटकर आदमी पर हमला कर देती है.

 

Viral Video: गाय को मारी लात, पूंछ पकड़कर घुमाया; इसके बाद जो हुआ उसे देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Cow Viral Video: भारत में गायों को पवित्र माना जाता है और उनकी पूजा भी की जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर नेटिजन्स नाराज हो गए और उनकी धार्मिक भावनाओं को भी आहत कर दिया है. वीडियो को 'घर के कलेश' ने ट्विटर पर शेयर किया और 60k व्यूज के साथ वायरल हो गया. इसमें एक आदमी बंधी हुई गाय की रस्सी को दूर से खींच रहा है और दूसरा आदमी गाय के पास खड़ा है, गाय को लात मार रहा है क्योंकि वह अपनी जगह से हिल नहीं रही है. गाय पर जोर से लात मारने के बाद शख्स आक्रामक रूप से गाय की पूंछ को अपने हाथ में घुमाता है.

गाय पर हमला करने वाले शख्स की ऐसी हुई हालत

जब शख्स ने लात मारा और फिर उसकी पूंछ घुमाने लगा तो गाय को भयंकर गुस्सा आ गया. हालांकि, गाय उससे भागने की कोशिश करती रही लेकिन जब आदमी जानवर को लगातार चोट पहुंचाता रहा, तो वह गुस्सा हो जाती है और पलटकर आदमी पर हमला कर देती है. गाय को उस आदमी की ओर भागते देखा जा सकता है जबकि दूसरा आदमी उसे रस्सी से नियंत्रित करने में विफल रहता है. गाय फिर गुस्से में उस आदमी को लात मारती है, जो नीचे गिर जाता है, और फिर उस पर वह टूट जाती है. आदमी को गाय सीढ़ियों और कंक्रीट की गली में घसीटती है और फिर गाय उसे वापस लात मारती है.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. नाराज नेटिजन्स ने इसे 'इंस्टैंट कर्मा' (उसी वक्त उसे फल मिल गया) कहा और कहा कि वह आदमी गाय से मार खाने का हकदार था क्योंकि उसने 'गौ माता' को मारा था. एक यूजर ने कमेंट किया, 'जैसा करोगे वैसा भरोगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छा किया. गाय को लात मारी, जिसका फल उसे उसी वक्त मिल गया.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्यों, लेकिन गाय ने जो वापस किया यह बहुत संतोषजनक है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news