लाल रंग की साड़ी पहन HOT गर्ल ने धूप में लगाए ऐसे ठुमके, Video देखकर लोग बोले- हाय गर्मी...
Advertisement

लाल रंग की साड़ी पहन HOT गर्ल ने धूप में लगाए ऐसे ठुमके, Video देखकर लोग बोले- हाय गर्मी...

Girl Dance Viral Video: डांस वीडियो खूब ध्यान खींचते हैं और यही वजह है कि डांस वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया डांस वीडियो से भरा पड़ा है.

 

लाल रंग की साड़ी पहन HOT गर्ल ने धूप में लगाए ऐसे ठुमके, Video देखकर लोग बोले- हाय गर्मी...

Hot Girl Dance Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब लोगों के लिए पॉपुलर होने के लिए अच्छी जगह है.  लोगों के लिए अब यह आसान काम भी बन गया है क्योंकि नेटिजन्स अब इंस्टाग्राम, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं ताकि तुरंत पॉपुलैरिटी हासिल कर सके. डांस वीडियो खूब ध्यान खींचते हैं और यही वजह है कि डांस वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहे हैं. सोशल मीडिया डांस वीडियो से भरा पड़ा है और विभिन्न क्षेत्रों के लोग अपने डांस वीडियो पोस्ट करके अपने डांस कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

लड़की ने लाल रंग की साड़ी में किया धांसू डांस

अब एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और वायरल वीडियो में सुंदर लड़की को पॉपुलर बॉलीवुड इंस्ट्रूमेंटल सॉन्ग 'मय से मीना से ना साकी से' पर अपने हॉट डांस स्किल का जलवा बिखेरते देखा जा सकता है. बेहद ही सुंदर लड़की ने न सिर्फ लाल रंग का साड़ी पहना हुआ है, बल्कि लाल रंग बिंदी भी लगाई हुई है. इस वीडियो में लड़की ने बेहद ही हॉट अंदाज में अपनी कमर हिलाते हुए ठुमके लगाएं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद ही पसंद किया जा रहा है. जिस किसी ने भी यह वीडियो देखा, तारीफ किए बिना नहीं रह सका.

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

लड़की ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और काफी स्टनिंग लग रही है. डांस करते समय लड़की की सहजता और शालीनता नेटिजन्स का दिल जीत रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Adv Neeta Bhatnagar नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है. लोग उसके डांस स्किल की प्रशंसा कर रहे हैं. वीडियो का कमेंट सेक्शन हॉट और अद्भुत जैसे शब्दों से भरा है. इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 338K व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "बेहद ही खूबसूरत बाल और बेहतरीन लुक." एक अन्य ने लिखा, "क्या गजब डांस किया है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news