दादा ने पोते के आंख में बांधी पट्टी, घर के बाहर आकर दिया ये सरप्राइज; Video ने निकाले लोगों के आंसू
Advertisement

दादा ने पोते के आंख में बांधी पट्टी, घर के बाहर आकर दिया ये सरप्राइज; Video ने निकाले लोगों के आंसू

Grandfather Surprises Grandchild: भले ही यह एक साइकिल हो, लेकिन बच्चे के लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है. साइकिल मिलने के बाद बच्चे के चेहरे पर प्यारी मुस्कान से पता चलता है कि वह अपने दादाजी से कितना प्यार करता है.

 

दादा ने पोते के आंख में बांधी पट्टी, घर के बाहर आकर दिया ये सरप्राइज; Video ने निकाले लोगों के आंसू

Grandfather Surprise His Grandson: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. एक आनंदमय क्लिप है जिसमें एक छोटे बच्चे को उसके प्यारे दादाजी ने स्पेशल गिफ्ट दिया और वह बच्चा जब अपनी नई साइकिल देखी तो वह खुशी से फूला नहीं समाया. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया. भले ही यह एक साइकिल हो, लेकिन बच्चे के लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है. साइकिल मिलने के बाद बच्चे के चेहरे पर प्यारी मुस्कान से पता चलता है कि वह अपने दादाजी से कितना प्यार करता है. यह मनमोहक पल निश्चित रूप से आपके दिल पर एक अमिट छाप छोड़ेगा, और हो सकता है कि आप इसे बार-बार देखते रहे.

दादा ने पोते को दिया गजब का सरप्राइज

वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. लोगों के रिएक्शन से पहले चलिए हम एक नजर वीडियो पर दौड़ाते हैं. जैसे ही दादाजी अपने पोते को गोद में लेकर आते हैं तो उसके चेहरे पर रूमाल बंधा हुआ होता है. साथ में दादी भी होती हैं जो सरप्राइज को अपनी आंखों के सामने देखना चाहती हैं. जैसे ही दादाजी ने पोते को साइकिल के सामने लाकर खड़ा किया तो बच्चे ने अपने आंख से रूमाल को हटाया और फिर उसने सामने देखा कि नई साइकिल खड़ी हुई होती है. यह देखकर वह बेहद ही सरप्राइज हो जाता है और तुरंत ही अपने दादाजी को गले लगा लेता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

दिल छू लेने वाले वीडियो ने नेटिजन्स के दिलों को छू लिया, जिससे वे बच्चे और उसके प्यारे दादा दोनों के द्वारा खुशी को महसूस कर पा रहे हैं. पोस्ट का कमेंट बॉक्स मार्मिक और स्नेहपूर्ण से भरा हुआ है, जो दर्शकों पर पॉजिटिव इफेक्ट्स डाल रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, "बच्चे की खुशी दिल छू लेने वाली है. मेरा दिन बना दिया. धन्यवाद." वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह बेहद ही शानदार वीडियो है. भगवान उन्हें जीवन में और अधिक मुस्कुराहट और खुशियां प्रदान करें." ये दिल छू लेने वाले वीडियो के लिए तालियां तो बनती है. वीडियो लोगों संग इमोशनल कनेक्ट करने में कामयाब रहा."

Trending news