Trending: क्या कभी देखा है किसी चोर का बर्थडे सेलेब्रेशन, VIDEO में ऐसे काट रहा केक
Advertisement
trendingNow11233535

Trending: क्या कभी देखा है किसी चोर का बर्थडे सेलेब्रेशन, VIDEO में ऐसे काट रहा केक

Viral Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर (Thief) का बर्थडे मनाया जा रहा है. इतना ही नहीं चोर से केक (Cake) भी कटवाया जा रहा है. 

Trending: क्या कभी देखा है किसी चोर का बर्थडे सेलेब्रेशन, VIDEO में ऐसे काट रहा केक

Cake Cutting: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. दरअसल इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि किसी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. 

ऐसे मनाया चोर का बर्थडे 

इस वीडियो में एक शख्स केक के आगे खड़े व्यक्ति का परिचय देते हुए बताता है कि आज हमारे मोहल्ले में एक चोर पकड़ा गया है और इसने हमें बताया कि इसका आज बर्थडे (Birthday) है. इसलिए आज हम इसका बर्थडे मना रहे हैं. पहले आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: इस छिपकली की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इतने दाम में आ जाएगी BMW कार!

चोर ने काटा केक

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर ने केक काटा. केक के पास चार चाबियां (Keys) और एक प्लास रखा हुआ था. चोर केक काट ही रहा था कि दूसरा शख्स केक काटकर इसे केक का बड़ा सा पीस खिलाने लगा. वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ लोगों को हैप्पी बर्थडे सॉन्ग (Happy Birthday Song) गाते हुए सुना जा सकता है. ये वीडियो यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है.  

ये भी पढें: गणित में X का इस्तेमाल वेरिएबल के तौर पर ही क्यों होता है? नहीं पता होगी इसकी वजह

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं ये वीडियो 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स बंटोर चुका है. एक यूजर (Social Media Users) ने कमेंट कर कहा कि चोर भी सोच रहा होगा कितने खतरनाक लोग हैं. 

LIVE TV

Trending news