Watch: भंडारा खाने के लिए लगी हुई थी भीड़, अचानक सब्जी में निकल आया सांप
Advertisement

Watch: भंडारा खाने के लिए लगी हुई थी भीड़, अचानक सब्जी में निकल आया सांप

Snake In Bhandara: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भंडारे के दौरान सब्जी के अंदर खतरनाक सांप दिखाई दिया. यह भयानक मंजर देखकर लोगों के होश उड़ गए. इस वीडियो में एक व्यक्ति को सब्जी की बाल्टी में एक सांप मिलता है.

 

Watch: भंडारा खाने के लिए लगी हुई थी भीड़, अचानक सब्जी में निकल आया सांप

Bhandara Service: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भंडारे के दौरान सब्जी के अंदर खतरनाक सांप दिखाई दिया. यह भयानक मंजर देखकर लोगों के होश उड़ गए. इस वीडियो में एक व्यक्ति को सब्जी की बाल्टी में एक सांप मिलता है. यह भंडारा लोगों के लिए बेहद डरावना अनुभव साबित हुआ. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोई शख्स सब्जी के बर्तन से एक सांप निकाल रहा है. वीडियो में एक शख्स कहता है कि सांप जिंदा नहीं है, लेकिन सांप को ध्यान से देखने पर उसकी हलचल साफ दिखाई देती है, जो बताता है कि वह जिंदा था.

भंडारे की सब्जी में निकला सांप

वीडियो में कोई कह रहा है कि ये सांप भारत का तीसरा सबसे जहरीला सांप माना जाता है. ये घटना कहां हुई और इसकी और कोई जानकारी मौजूद नहीं है. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं. एक यूजर ने लिखा कि भंडारे में मिला सांप कॉमन सैंड बोआ है और यह जहरीला नहीं होता. दूसरे ने लिखा कि यह सांप रसेल वाइपर प्रजाति का है और इसे सबसे जहरीला माना जाता है. एक यूजर ने यह भी लिखा कि जिन्होंने सब्जी खा ली है उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना चाहिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@stylish.satyam.62)

 

सांप का वीडियो देखकर लोगों के उड़ गए होश

हालांकि, इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि सांप कौन सी प्रजाति का है और उसने किसी को काटा भी है या नहीं. इसलिए अफवाहों से दूर रहना और बिना सोचे-समझे कुछ भी शेयर न करना जरूरी है. ऐसी घटनाओं की स्थिति में, सबसे पहले डॉक्टर की सलाह लेना ही सही होता है. 2023 में बिहार के अररिया जिले के फोर्ब्सगंज के एक सरकारी स्कूल में लंच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था. खाना खाने के बाद कई छात्र बीमार पड़ गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. 

Trending news