Viral Photo: इंटरनेट पर वायरल हो रहा इंसानी दांतों वाला केकड़ा, देखकर लोग बोले- छी ये कितना घिनौना है
Advertisement
trendingNow11255540

Viral Photo: इंटरनेट पर वायरल हो रहा इंसानी दांतों वाला केकड़ा, देखकर लोग बोले- छी ये कितना घिनौना है

A Crab With Human Teeth:  इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं कि आखिर यह केकड़ा कहां मिला और किस प्रजाति का है. चलिए हम आपको इन सवालों के जवाब बताते हैं. अनूठी विशेषताओं वाले समुद्री जीव को गहरे समुद्र में एक मछुआरे ने पकड़ा था.

 

Viral Photo: इंटरनेट पर वायरल हो रहा इंसानी दांतों वाला केकड़ा, देखकर लोग बोले- छी ये कितना घिनौना है

Human Teeth Crab Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर बेहद ही वायरल हो रही है, जिसमें एक केकड़े के दांत बिल्कुल इंसानों जैसे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, लोगों ने जब इस तस्वीर को करीब से देखा तो अबीजोगरीब रिएक्शन दिए. इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं कि आखिर यह केकड़ा कहां मिला और किस प्रजाति का है. चलिए हम आपको इन सवालों के जवाब बताते हैं. अनूठी विशेषताओं वाले समुद्री जीव को गहरे समुद्र में एक मछुआरे ने पकड़ा था. इसकी तस्वीर फोटोग्राफर रोमन फेडोर्ट्सोव (Photographer Roman Fedortsov) ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर साझा की थी, जो पश्चिमी रूस में मछली पकड़ने के जहाज पर काम करता है.

फोटोग्राफर ने अपने अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

तस्वीर के साथ फोटोग्राफर रोमन फेडोर्ट्सोव (Photographer Roman Fedortsov) ने रूसी में लिखा, जिसका इंस्टाग्राम द्वारा अनुवाद किया गया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'केकड़े, इनके बारे कुछ आकर्षक चीजें हैं तो कुछ प्रतिकूल. प्रकृति ने अपनी सबसे शानदार परफॉर्मेंस दी.' शेयर किए जाने के बाद से तस्वीर को हजारों लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने जैसे ही इस तस्वीर को देखा तो सबसे गंदा रिएक्शन दिया. उसने कैप्शन में लिखा, 'छी ये कितना घिनौना है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Роман Федорцов (@rfedortsov_official_account)

 

इंसानी दातों जैसा दिखने वाला केकड़ा हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पोस्ट को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'क्रेजी! इसकी काटने की शक्ति क्या होगी, यह एक इंसानी दातों वाला दिखाई दे रहा है.' एक यूजर ने लिखा, 'वह मानव दांत हैं. मुझे बताओ कि क्या मैं गलत हूं.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'हां, यह 'शिकारी' से एक एलियन है.' पिछले महीने अमेरिका के ओरेगॉन में एक समुद्र तट पर एक अजीबोगरीब दिखने वाला सड़ता हुआ समुद्री जीव पाया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news