Trending Video: किड्स जोन से बच्ची की आंखें बंद कर कुछ ऐसे भागा पिता, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी
Advertisement
trendingNow11206901

Trending Video: किड्स जोन से बच्ची की आंखें बंद कर कुछ ऐसे भागा पिता, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Father Knows How To Save Money: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक पिता ने अपनी जेब ढीली होने से बचा ली. अपनी बेटी को किड्स जोन (Kid's Zone) से इस तरीके से बाहर निकाला कि यूजर्स इस पिता के फैन बन गए.  

Trending Video: किड्स जोन से बच्ची की आंखें बंद कर कुछ ऐसे भागा पिता, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Video Viral On Social Media: पिता और बेटी का रिश्ता (Relationship) कितना प्यारा होता है. ऐसे में पिता अपने बच्चों के लिए हर संभव कोशिश कर उनकी मन-पसंद चीजें उनकी आंखों के सामने रख देता है. लेकिन अगर बात कभी पैसे बचाने (Saving Money) की आए तो भी पिताओं से बेहतर कोई नहीं. 

पिता ने किया ऐसा

फेसबुक पर शेयर (Share) की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता और उसकी मासूम बेटी एक मॉल (Mall) में घूम रहे हैं. इतने में चलते-चलते उनके आगे किड्स सेक्शन आ जाता है और पिता अपनी बेटी को गोद में उठाता है और उसकी आंखें बंद कर देता है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: Bride's Viral Dance: सपना चौधरी के गाने पर ऐसे लगाए ठुमके, देखते ही रह गए बाराती

वायरल हो रहा वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो से कनेक्ट कर पा रहे हैं. कुछ लोग अपने एक्सपीरिएंस भी शेयर कर रहे हैं. लोग पिता (Father) की इस ट्रिक से काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. बच्ची की क्यूटनेस (Cuteness) को देख लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट आई तो कुछ लोगों को पिता की तरकीब (Trick) खूब भाई है.

ये भी पढें: बदमाशों ने मारी गोली, चेहरा बिगड़ा और एक आंख की रोशनी भी गई, अब UPSC की पास

यूजर्स ने किए कमेंट्स

कुछ यूजर्स कहते हैं कि पिता ने पैसे नहीं बचाए बल्कि बच्ची को जंक फूड (Junk Food) खाने से बचाया है. कुछ लोगों का कहना है कि पिताओं को बच्चों की जिद्द (Stubbornness) हर बार पूरी नहीं करनी चाहिए जिससे बच्चे बचपन (Childhood) से ही चीजों की कदर करना सीख जाएं.

LIVE TV

Trending news