Divorce For Maggi: 'मैगी' बनी शादी टूटने की वजह, इतनी सी बात पर दे दिया पत्नी को तलाक!
Advertisement
trendingNow11202330

Divorce For Maggi: 'मैगी' बनी शादी टूटने की वजह, इतनी सी बात पर दे दिया पत्नी को तलाक!

Viral Case Of Divorce: शायद आपको भी इस बात पर यकीन नहीं होगा कि एक मैगी (Maggi) की वजह से किसी का तलाक हो सकता है. लेकिन ये कोई फेक न्यूज नहीं है बल्कि सच है. एक जज (Judge) ने इस केस को मैगी केस (Maggi Case) कहकर पूरा किस्सा बताया.

प्रतीकात्मक फोटो

Prepare Maggi In Breakfast, Lunch And Dinner: आज कल बहुत छोटी-छोटी सी बात पर ही लोग शादी (Marriage) के बंधन को तोड़ देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पर एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी को मैगी खिलाने पर तलाक (Divorce) दे दिया. दरअसल पत्नी को मैगी नूडल्स के अलावा कुछ और बनाना नहीं आता था.

जिला न्यायाधीश ने बताया अजीबो-गरीब मामला

'टाइम्स नाओ' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मैसूर के सत्र न्यायालय में एमएल रघुनाथ (ML Raghunath) एक रोचक तलाक के मामले को याद करते हुए बताते हैं कि जब वह बल्लारी (Ballari) में जिला न्यायाधीश थे, तब उनके पास एक अजीबो-गरीब मामला आया था. एक शख्स को उसकी पत्नी के सिर्फ मैगी (Maggi) बनाने से परेशानी थी.

ये भी पढें: लड़की ने मेट्रो में किया गजब का डांस, लोग बोले हर कोई नहीं कर सकता ऐसी हिम्मत!

पत्नी को खाना बनाना नहीं आता था

पति को शिकायत थी कि उसकी पत्नी (Wife) को मैगी के अलावा कुछ भी नहीं बनाना आता है. पति ने सेशन के जज को बताया कि पत्नी ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों टाइम ही केवल मैगी बनाती थी. न्यायाधीश रघुनाथ ने इस केस को मैगी केस (Maggi Case) का नाम दिया. हालांकि तलाक दोनों की आपसी सहमती से हुआ. न्यायाधीश (Judge) ने बताया कि कुछ लोग तो शादी के एक ही दिन के बाद तलाक लेने पर उतारू हो जाते हैं. 

ये भी पढें: क्लास में बैठे छात्र से पूछा टॉयलेट का मतलब, जवाब सुनकर खो बैठेंगे होश; देखें Video

छोटी-छोटी बातों पर तलाक!

सेशन जज ने बताया कि लोग बहुत ही छोटी-छोटी बातों पर शादी के रिश्ते को खत्म कर देते हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी जोड़े को अपनी शादी (Marriage) को कम से कम एक साल तो देना ही चाहिए. आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में तलाक (Divorce) के मामलों में काफी इजाफा हुआ है.

LIVE TV

Trending news