दुल्हन को जबरदस्ती खिला रहा था रसगुल्ला, दूल्हे को जड़ दिया थप्पड़; फिर हुई WWE जैसी फाइट- देखें Video
Advertisement

दुल्हन को जबरदस्ती खिला रहा था रसगुल्ला, दूल्हे को जड़ दिया थप्पड़; फिर हुई WWE जैसी फाइट- देखें Video

Bride Slaps Groom Video: वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और फिर तभी दूल्हा अपनी दुल्हन के मुंह में जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगता है. दुल्हन कुछ सेकेंड तक तो सहती है, लेकिन..

 

दुल्हन को जबरदस्ती खिला रहा था रसगुल्ला, दूल्हे को जड़ दिया थप्पड़; फिर हुई WWE जैसी फाइट- देखें Video

Bride Groom Fight Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाते होंगे. शादी में अक्सर दूल्हा और दुल्हन पक्ष या परिवारों के बीच नोक-झोंक वाद-विवाद देखने को मिलता है, लेकिन कुछ लोग इसे बाहर नहीं आने देते. जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो किसी की परवाह नहीं करते और झगड़ा करने के लिए आगे आ जाते हैं. शादी में आपने दूल्हा और दुल्हन के बीच हमेशा प्यार का ही रिश्ता देखा होगा, लेकिन वायरल होने वाले एक वीडियो में दूल्हा और दुल्हन आपस में ही झगड़ पड़े.

दूल्हा-दुल्हन आपस में ही झगड़ पड़े

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और शादी से जुड़े ढेरों मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं कि देखने वालों की हंसी निकल जाती है. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और फिर तभी दूल्हा अपनी दुल्हन के मुंह में जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगता है. दुल्हन कुछ सेकेंड तक तो सहती है, लेकिन जब उसका सब्र का बांध टूट जाता है तो वह दूल्हे का हाथ हटाकर थप्पड़ मार देती है. इसके बाद दूल्हा भी पलटकर मार देता है और फिर दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हो जाती है.

 

 

रिश्तेदारों ने आकर दोनों को रोका

दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर कुछ इस तरह लड़ रहे होते हैं, जैसे कोई डब्ल्यूडब्ल्यूई में दो रेसलर लड़ाई कर रहे हो. काफी देर तक एक-दूसरे से हाथापाई करने के बाद दोनों लोगों को शांत कराया गया और परिवार के सदस्य भी स्टेज पर आकर दूल्हा और दुल्हन को पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर 'घर के कलेश' नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक एक लाख 71 हजार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ये सब तो नाटक जैसा लग रहा है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news