दो भाभियों ने मिलकर दिया डांस का चैलेंज, फिर ऐसा नाचा देवर कि अकेले ही पड़ गया दोनों पर भारी
Advertisement

दो भाभियों ने मिलकर दिया डांस का चैलेंज, फिर ऐसा नाचा देवर कि अकेले ही पड़ गया दोनों पर भारी

Devar Bhabhi Dance Viral: जब देवर-भाभी एक साथ डांस के लिए स्टेज पर उतरते हैं, तो सारे लोगों की निगाहें उनकी तरफ चली ही जाती हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. परिवार में शादी के मौके पर दो भाभियों ने अपने देवर को डांस का चैलेंज दे दिया है.

SCREENSHOT IMAGE

Devar Bhabhi Dance Viral: जब घर में शादियां होती हैं, तो परिवार के लोग जमकर एंजॉय करते है. शादी वाले घरों में इस दौरान चारों तरफ खुशियां ही खुशियां छाई रहती हैं. परिवार के सारे लोग इस दौरान अपने-अपने तरीके से जमकर मजे करते हैं. कुछ लोग तैयारियों में जुटे रहते हैं तो ज्यादातर लोग पार्टी और डांस एंजॉय कर रहे होते हैं. परिवार के सारे लोग शादी के सभी फंक्शन को सेलिब्रेट करने की कोशिश करते हैं.

शादी में देवर और भाभी का अलग ही स्वैग होता है. जब देवर-भाभी एक साथ डांस के लिए स्टेज पर उतरते हैं, तो सारे लोगों की निगाहें उनकी तरफ चली ही जाती हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. परिवार में शादी के मौके पर दो भाभियों ने अपने देवर को डांस का चैलेंज दे दिया है. इसके बाद देवर अकेले ही अपनी दो- दो भाभियों के साथ जमकर डांस करता नजर आ रहा है. 

भाभी-देवर का जबरदस्त डांस

वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी से जुड़ा फंक्शन चल रहा है. इस दौरान दो भाभियां डांस फ्लोर पर उतर जाती हैं. डीजे वाले ने हरियाणवी गाना चला दिया है. इस गाने पर दोनों भाभियां डांस करने लगती हैं. इसके बाद वह पास ही खड़े अपने देवर को डांस का चैलेंज देती हैं. ऐसा करते ही देवर भी उन्हें ज्वाइन कर लेता है. इसके बाद तीनों में डांस कम्पटीशन शुरू हो जाता है. देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि देवर धीरे-धीरे डांस में अपनी भाभियों पर भारी पड़ने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स करता है. उसका जबरदस्त डांस फंक्शन में मौजूद लोग देखते रह जाते हैं. वीडियो को Ankit Jangid नाम के यूट्यूब चैनल पर काफी पहले अपलोड किया गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news