Viral Video: बहन को बारिश से बचाने के लिए भाई ने दौड़ाए दिमाग के घोड़े, VIDEO देख हो जाएंगे खुश
Advertisement
trendingNow11256091

Viral Video: बहन को बारिश से बचाने के लिए भाई ने दौड़ाए दिमाग के घोड़े, VIDEO देख हो जाएंगे खुश

Brother Protecting Sister: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक प्यारा सा वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है जिसमें एक भाई ने अपनी बहन को बारिश के पानी (Rainwater) से बचाने के लिए उसे कंधे पर बैठा लिया. 

प्रतीकात्मक फोटो

Brother-Sister Relationship: भाई बहन का रिश्ता काफी अनोखा होता है. जहां दोनों एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते (Fighting) रहते हैं, वहीं एक दूसरे का काफी ज्यादा ध्यान भी रखते हैं. आपने भी कुछ ऐसे बड़े भाइयों (Brothers) को देखा होगा जो अपनी छोटी बहनों पर जान तक लुटाने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आपके चेहरे पर भी स्माइल (Smile) ला सकता है. इस वीडियो में भाई बहन दोनों ने स्कूल की यूनीफॉर्म (School Uniform) पहनी हुई है और आसपास बारिश हो रही है. वीडियो में कुछ ही सेकेंड के बाद जो भाई करता है उसे देखकर आपको भी खुशी होने लगेगी. 

भाई ने बहन को कंधे पर बैठाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बारिश का पानी भरा हुआ है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि भाई और बहन पृथ्वी का सबसे खूबसूरत और शुद्ध रिश्ता है. ये कैप्शन वीडियो को पूरी तरह से सूट कर रहा है. बता दें कि भाई ने बहन (Sister) को बारिश के पानी से बचाने के लिए कंधे पर ही उठा लिया. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

रक्षा करते हुए पार की सड़क

भाई ने अपनी छोटी सी बहन को कंधे पर उठाया और सड़क पार (Road Cross) करने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि भाई अपनी बहन का कितना ज्यादा ध्यान रख रहा है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई यूजर्स भाई की तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि बहन कितनी खुशकिस्मत (Lucky) है तो कुछ ने कहा कि सबके भाई ऐसे ही होने चाहिए. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों (Social Media Users) का दिल ही जीत लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news