Dancing Girls: ऐश्वर्या राय के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, यूजर्स हो गए दीवाने
Advertisement
trendingNow11218927

Dancing Girls: ऐश्वर्या राय के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, यूजर्स हो गए दीवाने

Trending Dance Video: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो ने डांस लवर्स (Dance Lovers) को दो लड़कियों का दीवाना ही बना दिया है. दो लड़कियों ने पार्क में ऐसा गजब का डांस किया है कि आप भी सरप्राइज (Surprise) रह जाएंगे. 

Dancing Girls: ऐश्वर्या राय के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, यूजर्स हो गए दीवाने

Girls Rock The Dance Floor: आज कल के बच्चों में डांस का बहुत क्रेज है. डांस के लिए लोगों के मन में काफी जुनून भी देखने को मिलता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां यू ए इ (U A E) के पार्क में 90 के दशक के गाने पर बहुत ही जोरदार डांस परफॉर्मेंस (Dance Performance) कर रही हैं.   

इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा वीडियो 

90 के दशक के गानों को एवरग्रीन (Evergreen) इसलिए ही कहा जाता है क्योंकि ये हर जमाने में सुने जाते हैं. ऐसे में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर फिलमाए गए गाने 'निम्बुड़ा' पर डांस कर रही लड़कियों ने कमाल ही कर दिया. इनका डांस हर तरफ वायरल (Viral) हो रहा है. पहले आप भी इनके डांस की वीडियो को देखें...

ये भी पढें: लड़कों ने शिल्पा शेट्टी के गाने पर किया ऐसा डांस, VIDEO देख आप भी बन जाएंगे फैन

काफी मुश्किल डांस स्टेप्स 

इस वीडियो में दोनों के बीच का कोऑर्डिनेशन जबरदस्त है. इतना ही नहीं इनके डांस स्टेप्स (Dance Steps) भी काफी मुश्किल हैं. लेकिन इनके स्वैग ने सभी का दिल जीत लिया है. इतनी आसानी से बारीकी के साथ ऐसा डांस करना वाकई में तारीफ के काबिल है. एक पार्क (Park) में डांस करने के लिए भी कॉन्फिडेंस होना बेहद जरूरी है. कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स (Comments) कर अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये भी पढें: Viral Photo: बच्चे ने टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य, यूजर्स बोले- कहां से आते हैं ये लोग!

'क्यूटेस्ट निम्बुड़ाज'

एक सोशल मीडिया यूजर (Social Media Users) ने कमेंट कर कहा, 'क्यूटेस्ट निम्बुड़ाज' तो दूसरे ने कहा, 'यू आर द बेस्ट'. इस वीडियो को अब तक 19,000 से ज्यादा लोग पसंद (Likes) कर चुके हैं. इन दोनों लड़कियों के ड्रेसिंग (Dressing Sense) को भी काफी लोगों ने पसंद किया.

LIVE TV

Trending news