चालान कटा तो Traffic Police को किया चैंलेज, शख्स ने कहा- नहीं भरूंगा फाइन, सबूत दिखाओ; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

चालान कटा तो Traffic Police को किया चैंलेज, शख्स ने कहा- नहीं भरूंगा फाइन, सबूत दिखाओ; जानें फिर क्या हुआ

Traffic Police: बेंगलुरू के फेलिक्स राज का हेलमेट नहीं पहनने पर चालान किया गया. जुर्माने से परेशान होकर उसने इस मामले को पुलिस के पास ले जाने का फैसला किया. उन्होंने ट्विटर पर चालान से प्राप्त एक तस्वीर साझा की.

 

चालान कटा तो Traffic Police को किया चैंलेज, शख्स ने कहा- नहीं भरूंगा फाइन, सबूत दिखाओ; जानें फिर क्या हुआ

Bengaluru Traffic Police: ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर एक व्यक्ति का बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस (Bengaluru Traffic Police) का चालान आया. हालांकि, उन्होंने सबूत देने के लिए कहकर पुलिस को चुनौती देने का फैसला किया, लेकिन उन्हें मिनटों में एक जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. बेंगलुरू के फेलिक्स राज का हेलमेट नहीं पहनने पर चालान किया गया. जुर्माने से परेशान होकर उसने इस मामले को पुलिस के पास ले जाने का फैसला किया. उन्होंने ट्विटर पर चालान से प्राप्त एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी नंबर प्लेट और उनका स्कूटर दिखाया गया था, लेकिन इसमें उन्हें बिना हेलमेट के वाहन चलाते नहीं दिखाया गया था.

सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट वायरल

अब हटाए गए एक ट्वीट में फेलिक्स राज ने लिखा, 'नमस्ते @blrcitytraffic @BlrCityPolice मेरे हेलमेट नहीं पहनने का कोई उचित सबूत नहीं है. कृपया उचित छवि प्रदान करें या मामले को हटा दें. पहले भी ऐसा ही हुआ था लेकिन मैंने सिर्फ चालान क्लियर करने के लिए ठीक भुगतान किया था. मैं एक बार फिर चालान नहीं भर सकता.' कुछ ही मिनटों के भीतर, पुलिस ने बिना हेलमेट के अपने स्कूटर की सवारी करते हुए उसकी तस्वीर अटैच करके उसके सवाल का जवाब दिया.

 

 

 

प्रतिक्रिया मिलने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

जबरदस्त रिएक्शन के बाद आदमी ने लिखा, 'सबूत के लिए धन्यवाद. एक आम जनता के रूप में हर किसी को यह पूछने का अधिकार है. मैं इस पर स्पष्टीकरण के लिए @blrcitytraffic की सराहना करता हूं. मैं जुर्माना अदा करूंगा. सभी मीम कंटेट यूजर्स को ढेर सारी बधाई. बैंगलोर ट्रैफिक.' बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की प्रतिक्रिया के बाद, ट्विटर थ्रेड को नेटिजन्स से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने लिखा, 'प्रिय @blrcitytraffic क्या हमारे पास कोई कानून (IPC सेक्शन) है जिसका इस्तेमाल उस व्यक्ति पर अधिक जुर्माना लगाने के लिए किया जा सकता है जिसने आपका समय बर्बाद करने की कोशिश की?'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news