ससुराल में नहीं बना टॉयलेट तो नाराज दामाद ने जाने से किया इनकार, बोला- बेटी को दे दूंगा तलाक!
Advertisement

ससुराल में नहीं बना टॉयलेट तो नाराज दामाद ने जाने से किया इनकार, बोला- बेटी को दे दूंगा तलाक!

Trending News: नालंदा जिले के तेलमर गांव में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की झलक देखने को मिली. ससुराल में शौचालय नहीं होने पर 2 सालों से दामाद ने कदम नहीं रखा है. मामला इतना बढ़ गया कि पति-पत्नी के बीच तलाक तक संभावना बढ़ गई.

 

ससुराल में नहीं बना टॉयलेट तो नाराज दामाद ने जाने से किया इनकार, बोला- बेटी को दे दूंगा तलाक!

Bihar News: नालंदा जिले के तेलमर गांव में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की झलक देखने को मिली. ससुराल में शौचालय नहीं होने पर 2 सालों से दामाद ने कदम नहीं रखा है. मामला इतना बढ़ गया कि पति-पत्नी के बीच तलाक तक संभावना बढ़ गई. शौचालय नहीं होने पर दामाद ने लड़की को तलाक का प्रस्ताव भी दिया है. इस बात से गुस्साए लड़की के परिजनों ने शादी करवाने वाले अगुआ से शिकायत की. अगुआ ने भी लड़की के परिवार के साथ मारपीट की. घटना के संबंध में लड़की की मां सरगुन देवी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2 साल पहले पटना सिटी के रहने वाले विक्की से हुई थी.

दो साल से अपने ससुराल नहीं गया दामाद

शादी के समय लड़के ने शौचालय बनवाने को कहा था. तब लड़की के पिता ने विक्की को शौचालय बनवाने का वादा किया था, लेकिन शादी के बाद भी लड़की के यहां शौचालय नहीं बनवाया गया. जिस वजह से शादी से लेकर अब तक दो सालों में दामाद ने एक बार भी ससुराल में कदम नहीं रखा है. पिछले दो सालों में बात लगातार बढ़ती रही और मियां-बीवी के बीच आपसी दरार बढ़ता जा रहा है. वहीं लड़की की मां ने कहा कि कहां से शौचालय बनाएं. शौचालय बनवाने के लिए हमारे पास पैसा नहीं है और सरकारी योजनाओं का लाभ भी नहीं मिल रहा है.

ससुराल में टॉयलेट बनवाने की जिद पर अड़ा

दामाद अपनी बात पर अड़ा हुआ है कि अगर ससुराल में टॉयलेट नहीं बना तो मैं वहां पर नहीं जाऊंगा. इस मामले पर बात काफी बढ़ गई. दामाद यह समझने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि ससुराल में शौचालय बनवाए, उसके बाद ही बेटी का घर बसेगा नहीं तो तलाक के लिए तैयार रहें. वहीं लड़की वालों ने जब इसकी शिकायत शादी करवाने वाले आगुआ से की तो उन लोगों ने लड़की के परिवार के साथ मारपीट की. इस मामले की शिकायत पुलिस तक को दी जा चुकी है. यह मामला अब इलाके में काफी चर्चा में बना हुआ है. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news