Tina Dabi के Ex हसबैंड कश्मीर की वादियों में हुए रोमांटिक, मंगेतर ने काले चश्मे में यूं दिए धांसू पोज
Advertisement

Tina Dabi के Ex हसबैंड कश्मीर की वादियों में हुए रोमांटिक, मंगेतर ने काले चश्मे में यूं दिए धांसू पोज

Tina Dabi ex husband Athar Aamir Khan: एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) ने इसी महीने सगाई कर ली है. उनकी शादी डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से होने वाली है. अतहर और मेहरीन दोनों ने ही इसी महीने के शुरुआत में सगाई की है.

 

Tina Dabi के Ex हसबैंड कश्मीर की वादियों में हुए रोमांटिक, मंगेतर ने काले चश्मे में यूं दिए धांसू पोज

Tina Dabi News: आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने तीन महीने पहले ही दूसरी शादी रचाई. उनकी शादी 2013 बैच के आईएएस डॉ. प्रदीप गवांडे के साथ हुई. वहीं, उनके एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) ने इसी महीने सगाई कर ली है. उनकी शादी डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से होने वाली है. अतहर और मेहरीन दोनों ने ही इसी महीने के शुरुआत में सगाई की है. अब मेहरीन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोजाना अपडेट करती रहती हैं. गुरुवार को उन्होंने एक पोस्ट किया, जिसमें वह अपने पति के साथ वादियों में दिखाई दे रही हैं.

अतहर संग मंगेतर ने वादियों में खिंचवाई फोटो

टीना डाबी (Tina Dabi) के एक्स हसबैंड अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) अपनी होने वाली पत्नी डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उनकी पत्नी ने कश्मीर की वादियों में फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं. फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मेहरीन ने लिखा, 'हमेशा के लिए और उससे भी परे.' एक दिन के भीतर ही इस तस्वीर को 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. सबसे हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल और IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टीना डाबी संग शादीशुदा जिंदगी टिक न पाने की वजह से दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया.

 

 

सोशल मीडिया पर कपल की फोटो हुई वायरल

डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) के पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक दूसरे के लिए बने दो महान व्यक्तित्वों की प्रकृति का आशीर्वाद.' सैकड़ों लोगों ने दिल वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में डाले. बताते चले कि टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. अपने बैच की टॉपर रही हैं. हाल ही में उनका प्रमोशन भी हुआ है और उन्हें अब कलेक्टर बना दिया गया है. कलेक्टर के तौर पर उनकी पहली बार पोस्टिंग हुई है. टीना राजस्थान कैडर की 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं.

टीना डाबी पढ़ाई में पहले से ही अच्छी थीं. उनके 12वीं में 96.25 फीसदी नंबर आए थे. टीना डाबी की स्कूलिंग कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल नई दिल्ली से हुई थी. वहीं उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वुमेन्स नई दिल्ली से पूरी की. टीना ने ग्रेजुएश बेचलर ऑफ आर्ट्स इन पॉलिटिकल साइंस में की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news