चतुर चोर बन गए 'उल्लू'! चोरी करने गए थे 3 लाख की महंगी शराब, असल कीमत चौंकाने वाली; देखें CCTV फुटेज
Advertisement
trendingNow11219084

चतुर चोर बन गए 'उल्लू'! चोरी करने गए थे 3 लाख की महंगी शराब, असल कीमत चौंकाने वाली; देखें CCTV फुटेज

Costly Liquor Bottle: अमेरिका में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. चोरों ने शराब की एक ऐसी बोतल को चुराया, जिसे उन्होंने महंगी समझी, लेकिन असल में वह सस्ती और नकली शराब की बोतल थी.

चतुर चोर बन गए 'उल्लू'! चोरी करने गए थे 3 लाख की महंगी शराब, असल कीमत चौंकाने वाली; देखें CCTV फुटेज

Men Steal Liquor Bottle Worth Rs 3 Lakh: अमेरिका के ह्यूस्टन में पुलिस उन तीन लोगों की तलाश कर रही है, जो कैमरे में एक शराब की दुकान को लूटते हुए नजर आए. चोरों ने शराब की एक ऐसी बोतल को चुराया, जिसे उन्होंने महंगी समझी, लेकिन असल में वह सस्ती और नकली शराब की बोतल थी. फॉक्स 26 ह्यूस्टन ने बताया कि यह घटना 23 मई को हुई जब तीन अज्ञात व्यक्ति एक शराब की दुकान में घुस गए और वहां पर चारों तरफ शराब की बोतलों का डिस्प्ले लगा हुआ था. इसके बाद चोरों ने $4,200 (3 लाख रुपये) की शराब की बोतल पर अपनी नजरें गड़ाई. उन्होंने इसके बारे में पूछताछ की, इस पर दुकान का एक कर्मचारी आया और डिस्प्ले कैबिनेट का ताला खोल दिया.

शराब की बोतल चुराकर भागा चोर

जैसे ही कर्मचारी ने कैबिनेट खोला, उनमें से एक ने कथित तौर पर बोतल पकड़ ली, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने उसी शराब की दूसरी पेटी को उठाया और बाहर निकलने के लिए अपना रास्ता बना लिया. हालांकि, बाहर निकलने से पहले शराब की पेटी गिर गई. रिपोर्ट के मुताबिक, लिकर स्टोर ने कहा कि शराब की बोतल जो पुरुषों में से एक ने ली थी, वह एक नकली बोतल थी जिसकी कीमत 4,200 डॉलर से बेहद कम थी. तीनों लोग अभी भी फरार हैं, इसलिए पुलिस ने उन्हें ढूंढने में जनता की मदद मांगी है.

 

चोर का पता बताने वाले को मिलेंगे 5000 डॉलर

अधिकारियों ने कहा कि संदिग्धों में से एक ने सफेद स्वेटर, काली शॉर्ट्स, एक सफेद टोपी और सफेद जूते पहने हुए थे. दूसरे ने नाइकी का काला स्वेटर, गहरे रंग के शॉर्ट्स और नीले रंग के जूते पहने हुए थे, जबकि तीसरे के पास एक विजिबल goatee था और उसने काले रंग की जैकेट व नीली जींस पहनी थी. पुलिस विभाग किसी भी गिरफ्तारी की सूचना के लिए $5,000 तक का नकद इनाम भी दे रही है.

Trending news