Break Up से टूट गया था लड़की का दिल, सुपरकूल नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर आप कहेंगी, 'मुझे भी मिलती ये Granny'
Advertisement

Break Up से टूट गया था लड़की का दिल, सुपरकूल नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर आप कहेंगी, 'मुझे भी मिलती ये Granny'

Super Cool Nani: आमतौर पर हम अपने ग्रैंड पैरेंट्स को ओल्ड फैशंड मानते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की की नानी बेहद कूल अंदाज में अपनी नातिन को ब्रेकअप के बाद लाइफ में मूव ऑन करने की सलाह दे रही हैं. 

Break Up से टूट गया था लड़की का दिल, सुपरकूल नानी ने दी ऐसी सलाह, सुनकर आप कहेंगी, 'मुझे भी मिलती ये Granny'

Nani gave advice to grand daughter after break up: जब आप किसी के साथ प्यार भरे रिलेशनशिप में रहते हैं, तो जरूर चाहते हैं कि इस इंसान का साथ जिंदगीभर न छूटे, लेकिन लाइफ में लोगों का आना और जाना लगा रहता है. जब किसी लड़की का उसे ब्रॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो जाए तो इमोशनल झटका लगता है, क्योंकि तब वो इसके लिए रेडी नहीं होती. कई महिलाएं तो इस सदमे से उबर नहीं पाती और डिप्रेशन में चली जाती है, ऐसे में अपनों की सलाह काफी काम आती है, यहां तक कि आपको अपने ग्रैंड पैरेंट्स का भी साथ जरूरी होता है.

ब्रेकअप से उबर पाना आसान नहीं
दिल तब टूटता है जब किसी इंसान के साथ अपका अटैचमेंट काफी गहरा होता है, और वो अचानक आपको छोड़कर चले जाए, ऐसे में अपनों का साथ काफी काम आता है और फिर हम समझ पाते हैं कि प्रेमी-प्रेमिका से पहले हमारी जिंदगी में  मां-बाप, दादा-दादी, नाना-नानी की काफी अहमियत है, ये वो लोग हैं जो बुरे वक्त में हमारा साथ नहीं छोड़ते.

नानी का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ब्रेकअप के बाद अपनी नानी से सलाह ले रही है, वो हर हाल में अपना दुख कम करना चाहती है. वहीं नानी कूल अंदाज में समझा रही हैं कि इसको लेकर इतना परेशान होने की जरूरत नहीं है, दिल टूटने के बाद लाइफ में मूव ऑन करना जरूरी होता है.

नानी ने दी अहम सलाह
नानी अपनी यंग नातिन को समझाते हुए कह रही हैं, अगर किसी इंसान से ब्रेकअप हो भी गया तो वो भांड़ में जाए, क्योंकि अगर एक चला गया, तो लाइफ में दूसरा आ जाएगा जो उससे बेहतर हो सकता है. इसको लेकर क्यों दुखी होना और अपना वक्त क्यों ही बर्बाद करना, जिंदगी एक बार मिलती है उसे क्यों बर्बाद करना, लाइफ में मस्त रहो, दूसरे पार्टनर की तलाश करो, आखिर हमें किस बात का अफसोस करना.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavya Mathur (@kamakaaziiii)

लोगों को पसंद आई 'कूल नानी'
नानी की ये सलाह सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है, काफी लोग कह रहे हैं कि ऐसी कूल नानी तो वो भी डिजर्व करते हैं.दूसरे शख्स ने लिखा, 'बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kamakaaziiii नाम के पेज से शेयर किया गया था, जो अब वायरल हो चुका है.

Trending news