'विदेशी मैडम' को दुल्हनिया बनाकर लाया बिहारी छोरा, भोजपुरी में बोली- हम बिहार से बानी...
Advertisement
trendingNow11987615

'विदेशी मैडम' को दुल्हनिया बनाकर लाया बिहारी छोरा, भोजपुरी में बोली- हम बिहार से बानी...

South Africa: साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग की दुलहिनिया ने बिहार के चम्पारण स्थित रामनगर के अमित ठाकुर से हिन्दू रीति रिवाज के मुताबिक शादी रचाई. सात समंदर पार प्रेम कहानी जन्म जन्मांतर के बंधन में बंधा.

 

'विदेशी मैडम' को दुल्हनिया बनाकर लाया बिहारी छोरा, भोजपुरी में बोली- हम बिहार से बानी...

Trending: यह खबर बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला स्थित रामनगर से है, जहां आर्यनगर मोहल्ला निवासी पीएमवीएस कॉलेज के लेक्चरर प्रफुल्ल चंद्र उर्फ पप्पू ठाकुर के बेटे अमित ठाकुर ने विदेशी दुल्हनिया के साथ सात फेरे लिए. परिजनों के मुताबिक, साल 2013 में अमित साउथ अफ्रीका गए थे और वहां जोहान्सबर्ग में मार्केटिंग लीडर के तौर पर काम करने लगे. इसी कंपनी में पैम मोलेनार की बेटी किम मोलेनार भी काम करती थी, जहां दोनों की आंखे चार हुईं और फिर बात शादी तक पहुंच गई. सात समंदर पार यह शादी धूमधाम से कराई गई, जहां सैकड़ों लोगों ने विदेशी दुल्हनिया को आशीर्वाद दिया.

साउथ अफ्रीका में जॉब करने के दौरान हुई मुलाकात

हालांकि, दोनों के घर परिवार को यह थोड़ा नागवार लगा. बाद में दोनों की खुशी के आगे माता-पिता और समाज को झुकना पड़ा. आखिर अपने घर-परिवार के बीच हिंदू रीति-रिवाज से शादी संपन्न करने पर सहमति बन गई. लिहाजा, बीते सोमवार को हिंदू रीति-रिवाज से दोनों जन्म जन्मांतर के लिए एक दूजे के हो गए. शादी के बाद साउथ अफ्रीका से बिहार पहुंची मां-बेटी वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के भ्रमण पर पहुंचे, जहां मौजूद वनकर्मियों और पत्रकारों को भोजपुरी व हिंदी भाषा में अभिवादन कर उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

सोशल साइट्स पर खूब सराहा जा रहा वीडियो

दोनों विदेशी महिलाओं ने हाथ जोड़कर भोजपुरी भाषा में कहा कि हम बिहार से बानी. यह सुनकर कैंप में मौजूद लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दी. आज इस शादी की चर्चा जिले भर में जोर-शोर से की जा रही है. बता दें कि इस भारतीय युवक और जोहान्सबर्ग की युवती के प्रेम और विवाह के साथ-साथ एडवेंचर का वीडियो सोशल साइट्स पर खूब सराहा जा रहा है. लोग इस अनोखी प्रेम कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं.

रिपोर्ट: इमरान अजीज

Trending news