Watch: एक बार फिर से सोनू सूद ने जीता दिल, गार्ड के साथ मिलकर इस अंदाज में बनाने लगे रोटी!
Advertisement

Watch: एक बार फिर से सोनू सूद ने जीता दिल, गार्ड के साथ मिलकर इस अंदाज में बनाने लगे रोटी!

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सोनू सूद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर (Sonu Sood) को गार्ड्स के साथ रोटी बनाते हुए देखा जा सकता है. लोग इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Watch: एक बार फिर से सोनू सूद ने जीता दिल, गार्ड के साथ मिलकर इस अंदाज में बनाने लगे रोटी!

Social Media Trending: सोनू सूद को भारत की जनता काफी पसंद करती है. उनकी फैन फॉलोइंग देश के लगभग हर राज्य में है और इसका कारण है उनका मदद करने वाला स्वभाव. जिस तरह से कोरोना काल (Covid-19 Pandemic) में एक्टर ने ढेर सारे लोगों की मदद की, उसे देखकर लोग उन्हें रियल लाइफ हीरो कहने लगे. हाल ही में सोनू सूद का एक और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

सोनू सूद का वीडियो वायरल

इस वीडियो के मुताबिक सोनू सूद अपने किसी दोस्त के साथ कार में जिम (Gym) जा रहे होते हैं. इसी दौरान सोनू सूद को रास्ते में गार्ड दिख जाते हैं जो तवे पर रोटियां (Chapatis) सेक रहे होते हैं. ये देखकर सोनू अपनी गाड़ी रोक देते हैं और उसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रोटियां बनाते दिखे एक्टर

दरअसल एक्टर गाड़ी रोककर गार्ड (Guard) के पास जाते हैं और उन्हीं के साथ रोटी बनाने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. महज 1 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो ने भारत के लोगों (Indians) के दिलों को छू लिया. कई लोगों ने एक्टर के इस स्वभाव (Nature) की तारीफ की तो कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी कहा. 

वीडियो ने बटोरे व्यूज

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि कुछ ही घंटों में इसे लाखों लोग देख चुके हैं. हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को न केवल लाइक किया बल्कि रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news