Python Snake: OMG! बिना किसी सहारे खड़ा हो गया ये खतरनाक सांप और फिर.., वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!
Advertisement
trendingNow11367509

Python Snake: OMG! बिना किसी सहारे खड़ा हो गया ये खतरनाक सांप और फिर.., वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

Python Snake: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर (Share) किया गया है. इस वीडियो में एक अजगर को बिना किसी सहारे के खड़े होते हुए देखा जा सकता है. लोग इस वीडियो को देखकर थर-थर कांपने पर मजबूर हो रहे हैं. 

Python Snake: OMG! बिना किसी सहारे खड़ा हो गया ये खतरनाक सांप और फिर.., वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

Social Media Trending Video: आपने भी सोशल मीडिया पर सांपों के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियोज टक्कर के मुकाबले (Snake Fight) के होते हैं तो कुछ सांपों के रेस्क्यू के होते हैं. हालांकि ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस तरह का कोई वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा. इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि क्लिप में दिख रहा सांप इंडियन रॉक पायथन (Indian Rock Python) है. 

वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

इस वीडियो में किसी के घर की छत पर एक खतरनाक सांप (Snake) को रेंगते हुए देखा जा सकता है. लेकिन ये सांप रूफ पर रेंगते-रेंगते धीरे-धीरे खड़ा होने लगता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हक्का-बक्का (Shocked) रह जाएगा.  पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

पेड़ पर चढ़ा खतरनाक अजगर

वीडियो में दिख रहा है कि इस सांप का आधा शरीर (Body) छत पर है और आधा शरीर ऊपर हवा में खड़ा हुआ है. ये सांप पेड़ की डाल को पकड़कर पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. आपको बता दें कि कुछ ही देर बाद सांप (Indian Rock Python) को पेड़ पर चढ़ने में कामयाबी भी मिल गई. इस वीडियो को देख लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपने डर का इजहार करते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news