पाजी ने 10 सेकेंड के भीतर साड़ी पहनकर दिखाई, खुले के खुले रह गए लड़कियों के मुंह; देखें Video
Advertisement
trendingNow11493668

पाजी ने 10 सेकेंड के भीतर साड़ी पहनकर दिखाई, खुले के खुले रह गए लड़कियों के मुंह; देखें Video

Saree Draping: इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि साड़ी को पहनने में बहुत समय जाया होता है. हालांकि, साड़ी की दुकान पर काम करने वाले एक शख्स ने साड़ी पहनने में सिर्फ 10 सेकेंड का वक्त लिया. 

 

पाजी ने 10 सेकेंड के भीतर साड़ी पहनकर दिखाई, खुले के खुले रह गए लड़कियों के मुंह; देखें Video

Draping Saree Video: साड़ी को पहनना भी एक तरह का हुनर है. हालांकि, कई लड़कियों को साड़ी पहनना बहुत ही झंझट का काम लगता है, क्योंकि इसमें काफी वक्त जाता है. हालांकि, कुछ महिलाएं व लड़कियां ऐसी भी हैं जिन्हें साड़ी पहनने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि साड़ी को पहनने में बहुत समय जाया होता है. हालांकि, साड़ी की दुकान पर काम करने वाले एक शख्स ने साड़ी पहनने में सिर्फ 10 सेकेंड का वक्त लिया. क्यों यह पढ़कर आप हैरान रह गए ना? ट्विटर पर शेयर किया गया एक वीडियो जिसमें एक दुकानदार को साड़ी को ढंग से पहनते हुए देखा जा सकता है.

क्या आपने पाजी को तेज रफ्तार में साड़ी पहनते हुए देखा?

हालांकि वीडियो की स्पीड थोड़ी तेज थी, लेकिन शख्स को साड़ी पहनने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगा. शख्स की यह जबरदस्त स्किल लड़कियों को खूब पसंद आई और जिसने भी इस वीडियो को देखा लोग दंग रह गए. उम्मीद है कि यह वीडियो आपको भी वाहवाही करने पर मजबूर कर देगा. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, "भाई ने मुझे इसे खरीदने के लिए लगभग तैयार कर लिया था." इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकानदार एक बेहद ही शानदार ब्लैक साड़ी पकड़े हुए है और जैसे वह पहनना शुरू करता है तो बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो ने लोगों की उड़ाई नींद

वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से 47 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी नबंर्स बढ़ ही रहे हैं. वीडियो को 13 सौ से अधिक लाइक्स मिले. लोगों ने ट्वीट के कमेंट सेक्शन में ढेर सारी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'यह स्किल सराहनीय है.' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "लड़का बहुत प्रतिभाशाली है." एक तीसरे ने लिखा, 'ओहएमजी, यह एक सुंदर साड़ी है और उसने इसे बहुत ही कुशलता के साथ पहना." कुछ और लोगों ने भी कमेंट्स शेयर करते हुए कहा कि साड़ी खूबसूरत है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news