Shocking: बाइक लूटने आए लुटेरे तो मालिक ने लगाया ऐसा दिमाग, इंच तक आगे नहीं बढ़ा पाए और फिर
Advertisement

Shocking: बाइक लूटने आए लुटेरे तो मालिक ने लगाया ऐसा दिमाग, इंच तक आगे नहीं बढ़ा पाए और फिर

Royal Enfield Video: दुनिया के कई हिस्सों में वाहन चोरी एक आम घटना है. भारत में हमने ऐसे कई मामले देखे हैं जहां चोरों ने घर के बाहर खड़ी बाइक और कारों को चुरा लिया. कई देशों में तो लोग जबरदस्ती उनके मालिकों से कार और बाइक भी चुरा लेते हैं. 

 

Shocking: बाइक लूटने आए लुटेरे तो मालिक ने लगाया ऐसा दिमाग, इंच तक आगे नहीं बढ़ा पाए और फिर

Royal Enfield Himalayan Bike: दुनिया के कई हिस्सों में वाहन चोरी एक आम घटना है. भारत में हमने ऐसे कई मामले देखे हैं जहां चोरों ने घर के बाहर खड़ी बाइक और कारों को चुरा लिया. कई देशों में तो लोग जबरदस्ती उनके मालिकों से कार और बाइक भी चुरा लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में ऑनलाइन वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल हो गया है क्योंकि इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक रॉयल एनफील्ड हिमालयन गाड़ी का मालिक अपनी बुद्धि का यूज करके लुटेरों को चकमा दे देता है और उन्हें अपनी मोटरसाइकिल के बिना घटनास्थल से जाने के लिए मजबूर करता है.

हिमालयन बाइक लूटने आए चोर तो...

जिस वीडियो को आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर देख रहे हैं उसे अंजलि दुबे ने पोस्ट किया था. यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में, हम मोटरसाइकिल पर एक डिलीवरी एजेंट को अपने काम में बिजी देख सकते हैं. तभी एक रॉयल एनफील्ड हिमालयन राइडर उसके पास से गुजरता है. हिमालयन राइडर का पीछा दूसरी मोटरसाइकिल पर दो लुटेरे कर रहे थे. दूसरी बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति के हाथ में संभवतः बंदूक या कोई हथियार था. इससे हिमालयन सवार को बाइक धीमी करके रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा.

 

बार-बार गिराकर बचा ली अपनी बाइक

पीछे बैठा व्यक्ति बाइक से उतर गया और हिमालय सवार की ओर हथियार तानने लगा. खुद को बचाने के लिए वह बाइक से दूर जाने लगा. लुटेरे ने बंदूक तान दी और हिमालयन सवार को दूर हटने और अपना हेलमेट उतारने को कहा. हिमालयन राइडर ने वैसा ही किया, हेलमेट और बाइक सौंप दी. लुटेरे ने फिर हेलमेट पहना और हिमालयन पर चढ़ गया. जैसे ही वह मोटरसाइकिल पर बैठा, हिमालयन मालिक दौड़कर आया और बाइक को धक्का मार दिया. लुटेरे का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक गिर गई. उसने उठकर मालिक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन मालिक भाग गया.

कुछ इस ट्रिक से बचा ली बाइक

लुटेरा किसी तरह बाइक उठाकर दोबारा उस पर बैठ गया. मालिक एक बार फिर दौड़ता हुआ आया और बाइक को धक्का दे दिया. लुटेरा फिर गिर पड़ा. ऐसा दो-चार बार हुआ और इस समय तक लुटेरों को एहसास हो गया था कि वे अपना कीमती समय बर्बाद कर रहे हैं और पकड़े जाने की संभावना बहुत अधिक है. जब उन्हें पता चला कि बाइक का मालिक अपनी बाइक नहीं छोड़ने वाला है, तो वे जिस बाइक से आए थे, उसी पर बैठकर वहां से चले गए.

Trending news